होम /न्यूज /झारखंड /खेल के मैदान में भी की अगुआई, पर टीम को हार से बचा नहीं सके हेमंत सोरेन; फिर भी मिला बड़ा 'गिफ्ट'

खेल के मैदान में भी की अगुआई, पर टीम को हार से बचा नहीं सके हेमंत सोरेन; फिर भी मिला बड़ा 'गिफ्ट'

Jharkhand Cricket:  सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि हमेशा मांग उठती है खतियान आधारित नियोजन नीति बनाओ. लेकिन खतियान के आधार पर कभी भी नियोजन नीति नहीं बनेगी.

Jharkhand Cricket: सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि हमेशा मांग उठती है खतियान आधारित नियोजन नीति बनाओ. लेकिन खतियान के आधार पर कभी भी नियोजन नीति नहीं बनेगी.

Jharkhand Cricket News: रांची के जेएससीए स्टेडियम में आज स्पीकर एकादश और सीएम एकादश के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन ...अधिक पढ़ें

रांची. रांची के जेएससीए स्टेडियम में आज स्पीकर एकादश और सीएम एकादश के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. 12-12 ओवर के इस मैच में स्पीकर एकादश ने 63 रन से जीत हासिल की. इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार और बेस्ट बॉलर का पुरस्कार रणधीर सिंह ने जीता. जबकि बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार अमित मंडल को मिला. वही बेस्ट फील्डर का इनाम सुदेश महतो को दिया गया.

इस मैच में स्पीकर एकादश की ओर से अमित मंडल ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए.‌ जबकि सीएम एकादश की ओर से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए. मैच के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मैच में आपस की दूरियां खत्म हो जाती है और पक्ष विपक्ष एक हो जाते हैं.‌ वहीं स्पीकर रबीन्द्र नाथ महतो ने भी कहा कि इस तरह के आयोजन होने से माहौल हल्का होता है और पक्ष-विपक्ष के बीच कि दूरियां मिट जाती हैं.

हेमंत सोरेन और बन्ना गुप्ता ने की ओपनिंग 

स्पीकर एकादश की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए अमित मंडल ने 27 बॉल में 48 रन बनाए.‌ नवीन जायसवाल ने 21 बॉल में बनाए 19 रन, सुदेश महतो ने 16 बॉल में बनाए 26 रन और रणधीर सिंह ने 13 बॉल में बनाए 22 रन बनाए. इसके जवाब में सीएम एकादश की ओर से ओपनिंग जोड़ी के तौर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद बन्ना गुप्ता के साथ क्रीज पर उतारे. ‌ मुख्यमंत्री ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए चार चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन बनाए.

रणधीर सिंह और इरफ़ान अंसारी ने की कमेंट्री 
हालांकि पूरे मैच के दौरान रणधीर सिंह और इरफ़ान अंसारी की कमेंट्री मजेदार तरीके से जारी रही. माहौल ऐसा था की पक्ष और विपक्ष बिल्कुल एक नजर आ रहा था. सीएम की गेंदबाजी पर जब भी चौके छक्के लग रहे थे तो रणधीर सिंह उन्हें 2029 तक सीएम बनने का ऑफर दे रहे थे. उधर सीएम मैदान से ही मुस्कुराकर इसका जवाब दे रहे थे. इस मैच का आनंद उठा रहे दर्शकों ने कहा कि इस तरह के मैच का आयोजन हमेशा करते रहना चाहिए.

Tags: CM Hemant Soren, Cricket Matches Today, Jharkhand News Live

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें