कोरोना मरीज की मदद के लिए रांची पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम, अस्पतालों में होगी तैनाती

कोरोना मरीज को मदद पहुंचाने के लिए रांची पुलिस ने 3 खास टीम बनाई है.

कोरोना मरीज को मदद पहुंचाने के लिए रांची पुलिस ने 3 खास टीम बनाई है.

Ranchi Corona Update: रांची पुलिस की एक टीम रिम्स अस्पताल की जिम्मेदारी संभाल रही है. दूसरी टीम सदर अस्पताल की, वहीं एक टीम रिजर्व है, जो जरूरत के मुताबिक किसी भी अस्पताल में पहुंचकर लोगों को मदद करेगी.

  • Share this:
रांची. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर में पुलिसिंग (Ranchi Police) की तस्वीर फिर एक बार बदलती हुई नजर आ रही है. वर्तमान हालात में लोगों के बीच भ्रम की स्थिति बनी हुई है खासकर बेड की स्थिति और चिकित्सा सुविधा समय पर उपलब्ध कैसे हो, इसको लेकर लोगों में असमंजस है. इसको दूर करने को लेकर रांची पुलिस ने 3 टीम बनाई है, जो लोगों की समस्याओं को न सिर्फ सुनेगी, बल्कि उन्हें मदद भी पहुंचाएगी.

रांची पुलिस की ये एक टीम रिम्स अस्पताल की जिम्मेवारी संभाल रही है. दूसरी टीम सदर अस्पताल की, वही एक टीम रिजर्व है, जो जरूरत के मुताबिक किसी भी अस्पताल में पहुंचकर लोगों को मदद करेगी. इसके साथ ही निजी अस्पतालों में भी दो पुलिस अधिकारियों को भी नियुक्त किया जा रहा है, ताकि वहां भी लोगों को किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े.

मामले की जानकारी देते हुए रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि पुलिस लोगों की मदद के लिए है और इस समय इससे बड़ी मदद और कुछ नहीं हो सकती.

रांची ट्रैफिक एसपी अजित पीटर डुंगडुंग ने बताया कि पिछले एक महीने में 3 हज़ार 915 लोगों को 19 लाख 57 हज़ार 500 रुपए फाइन काटा गया है. ट्रैफिक पुलिस की इस सख्ती की वजह से अब हालात सुधरे जरूर हैं, लेकिन अब भी कई लोग ऐसे हैं जो प्रॉपर मास्क नहीं पहन रहे. अब ऐसे लोगों का ना केवल चालान कटेगी, बल्कि उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस भी दर्ज होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज