• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश बोले- झारखंड में विपक्षियों का 'भारत बंद' रहा सुपर फ्लॉप

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश बोले- झारखंड में विपक्षियों का 'भारत बंद' रहा सुपर फ्लॉप

झारखंड में भारत बंद का ज्यादा असर नहीं देखा गया.

झारखंड में भारत बंद का ज्यादा असर नहीं देखा गया.

Bharat Band: दीपक प्रकाश ने कहा कि किसानों के कंधे का कांग्रेस, झामुमो, राजद एवं अन्य दलों द्वारा राजनीतिक इस्तेमाल की कोशिश हो रही है. लेकिन देश के 12.5 करोड़ सीमांत किसान पीएम मोदी के साथ हैं.

  • Share this:

रांची. झामुमो, कांग्रेस, राजद एवं अन्य राजनीतिक दलों द्वारा भारत बंद (Bharat Band) का आह्वान किया गया था. मगर यह पूरी तरह सुपर फ्लॉप साबित हुआ. देश की जनता ने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जता दिया कि जनता पूरी तरह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के साथ हैं. पूरे देश में भारत बंद बुलाया गया, मगर हरियाणा, पंजाब और दिल्ली को छोड़कर देश के अन्य राज्यों में इसका प्रभाव नहीं रहा. राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के अलावा किसान,  नौजवान, दुकानदार एवं समाज के अन्य वर्गों ने बंद में भाग नहीं लिया. ये बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने कही.

उन्होंने कहा कि किसानों के कंधे का कांग्रेस, झामुमो, राजद एवं अन्य दलों द्वारा राजनीतिक इस्तेमाल की कोशिश हो रही है. लेकिन देश के 12.5 करोड़ सीमांत किसान पीएम मोदी के साथ हैं. देश के किसानों को समझ में आ गया है कि मोदी सरकार का कानून किसानों के हित में है. यह कानून पूरी तरह बिचौलिये की व्यवस्था को खत्म कर देगा. जनता, किसान, नौजवान, दुकानदार एवं अन्य वर्ग ने भारत बंद को पूरी तरह बेअसर कर दिया.

दीपक प्रकाश ने राज्य की जनता, किसान, नौजवान, दुकानदार एवं समाज के सभी वर्गों के प्रति इस बंद को असफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया. बता दें कि झारखंड में भारत बंद बेअसर रहा. भारी वाहनों को छोड़कर सभी छोटी व निजी वाहनें सड़कों में दौड़ती नजर आईं. शिक्षण संस्थानें खुली रहीं. शहर के सभी प्रतिष्ठान पेट्रोल पंप आदि खुला रहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज