• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड में RJD को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी होंगी BJP में शामिल!

झारखंड में RJD को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी होंगी BJP में शामिल!

अन्नपूर्णा देवी (फाइल फोटो)

अन्नपूर्णा देवी (फाइल फोटो)

प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. इस कयास को तब मजबूत आधार मिल गया, जब रविवार शाम को अन्नपूर्णा देवी ने सीएम रघुवर दास से मुलाकात की.

  • Share this:
    झारखंड में आरजेडी को बड़ा झटका लग सकता है. प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. इस कयास को तब मजबूत आधार मिल गया, जब रविवार शाम को अन्नपूर्णा देवी ने रांची में सीएम रघुवर दास से मुलाकात की. सीएम आवास में हुई इस मुलाकात में बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव भी मौजूद रहे. सूत्रों के मुताबिक अन्नपूर्णा को कोडरमा या चतरा सीट से बीजेपी मैदान में उतार सकती है.

    हालांकि भूपेंद्र यादव ने न्यूज-18 से खास बातचीत में अन्नपूर्णा देवी के बीजेपी में शामिल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है. उधर मुलाकात के बाद अन्नपूर्णा देवी भी बिना कुछ कहे चली गईं. यानी फिलहाल अन्नपूर्णा के बीजेपी में शामिल होने की कवायद पर हर तरफ से पर्दा डालने की कोशिश हो रही है.

    गौरतलब है कि एक दिन पहले शनिवार को प्रदेश आरजेडी महासचिव संजय सिंह ने अन्नपूर्णा देवी के बीजेपी में शामिल होने की बात को नकारते हुए, इसे बीजेपी का षड्यंत्र करार दिया था. हालांकि इसको लेकर पिछले कुछ दिनों से कयासों का बाजार गर्म था. कोडरमा में न्यूज-18 से खास बातचीत में अन्नपूर्णा देवी ने भी इसे महज अफवाह करार दिया था. लेकिन अब ऐसी सूचना है कि अन्नपूर्णा जल्द दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम सकती हैं.

    इनपुट- ओमप्रकाश और नौशाद आलम

    ये भी पढ़ें- झारखंड महागठबंधन: RJD की नाराजगी के बीच सीट शेयरिंग का ऐलान, जानें किसे मिली कौन सी सीट

    लोकसभा चुनाव: खूंटी से करिया मुंडा का कटा पत्ता, 9 सीटों पर मौजूदा सांसदों को टिकट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज