झारखंड में संगठन को मजबूत करने का मंत्र दे दिल्ली लौटे अमित शाह

Bhuwan Kishore Jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 17, 2017, 8:20 PM IST
झारखंड में संगठन को मजबूत करने का मंत्र दे दिल्ली लौटे अमित शाह
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह
Bhuwan Kishore Jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 17, 2017, 8:20 PM IST
तीन दिन के झारखंड दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 की चुनावी तैयारी के लिए संगठन को तैयार हो जाने को कहा है. अपने रांची प्रवास के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संगठन के आला अधिकारियों से लेकर रघुवर सरकार के मंत्री तक के साथ बैठक की. उन्होंने संगठन को बूथ लेवल तक मजबूत करने के काम में सभी को जुट जाने को कहा.

दिल्ली वापस लौटने के समय पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा, मंत्री सरयू राय समेत कई नेताओं के साथ बातचीत की. इधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड दौरे को भाजपा नेताओं ने ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि आने वाले समय में इसका अच्छा परिणाम सामने आएगा. मालूम हो कि आज शाम 5 बजे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सेवा विमान से दिल्ली लौट गए.

अमित शाह के झारखंड दौरे के बारे में मंत्री सरयू राय ने कहा कि उन्होंने हर बैठक में हर किसी को कुछ काम दिया है. उन्होंने मंत्रियों से कहा है कि वे सप्ताह में दो दिन लोगों से मिलने जुलने का कार्यक्रम रखें. जिला के प्रभारी मंत्री देखें कि जिला में निचले स्तर तक क्या काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर काम हो और 2019 के चुनाव के लिए एक आधार बन जाए ताकि पार्टी का कार्यकर्ता भी पार्टी से नाराज नहीं रहे. मंत्री ने कहा कि एंटी इनकम्बेंसी केवल जनता में नहीं होती है पार्टी कार्यकर्ताओं में भी होती है.

पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीन दिन के प्रवास में हम सभी को बहुत अच्छा मार्गदर्शन दिया है. बहुत सारी रणनीतियों पर बातचीत हुई. राज्य के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने बहुत सारी सूचनाएं ग्रहण की हैं. इन सबसे आने वाले दिनों में पार्टी को लाभ मिलेगा.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर