लाइव टीवी

हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से गिरकर छात्र की मौत, परिवार ने कहा ये साज़िश है...

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 10, 2020, 7:21 PM IST
हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से गिरकर छात्र की मौत, परिवार ने कहा ये साज़िश है...
हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से गिरकर छात्र की मौत

सचिन (sachin) के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिवार वाले जबलपुर (jabalpur) पहुंच गए हैं. उनका कहना है सचिन बहुत खुशमिजाज लड़का था. वो किसी तरह के तनाव में भी नहीं था. उन्होंने इसे हादसा ना मानकर इसके पीछे किसी साज़िश की आशंका ज़ाहिर की है

  • Share this:
जबलपुर के डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटी कॉलेज एक छात्र (student) की संदिग्ध हालात में मौत (death) हो गयी. सचिन केसरी (sachin kesri) नाम का ये छात्र झारखंड का रहने वाला था. गुरुवार देर रात हॉस्टल (Hostel) की तीसरी मंज़िल से वो नीचे गिरा था. सचिन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

सचिन केसरी ने जबलपुर के डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटी कॉलेज में तीन साल पहले एडमिशन लिया था. वो झारखंड के बरही का रहने वाला था. 2017 में उसने बी टेक में एडमिशन लिया था और अब थर्ड ईयर में था. पढ़ने में होशियार सचिन ने कुछ दिन पहले ही 5वें सेमेस्टर की परीक्षा दी थी.

तीसरी मंज़िल से गिरा छात्र
गुरुवार देर रात सचिन हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से नीचे गिरा मिला. वो बुरी तरह ज़ख्मी था. हॉस्टल प्रबंधन और साथी छात्र तत्काल उसे लेकर एक निजी अस्पताल में गए. वहां इलाज के दौरान शुक्रवार को सचिन की मौत हो गयी. पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है कि ये हादसा है, हत्या है या आत्महत्या.

शरीर पर चोट के निशान
सचिन की मौत संदिग्ध हालात में हुई.सचिन का एक जूता उसके पैर में था जबकि एक जूता ऊपर की सीढ़ी पर पड़ा मिला. उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. जिससे मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया है.. पुलिस उन सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर इस केस की जांच कर रही है कि ये महज़ हादसा है या किसी ने उसे धक्का देकर गिराया है. या फिर उसने आत्महत्या की है. इस घटना के बाद

कॉलेज प्रबंधन ने साधी चुप्पीसचिन के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिवार वाले जबलपुर पहुंच गए हैं. उनका कहना है सचिन बहुत खुशमिजाज लड़का था. वो किसी तरह के तनाव में भी नहीं था. उन्होंने इसे हादसा ना मानकर इसके पीछे किसी साज़िश की आशंका ज़ाहिर की है. कॉलेज प्रबंधन ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश के स्कूलों से 'गायब' हैं 27 हज़ार बच्चे, जानिए क्या है मामला

नर्मदा मालवा गंभीर लिंक सिंचाई परियोजना शुरू, मोबाइल पर मिलेगी पानी की ख़बर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 7:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर