लाइव टीवी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने निकाली भड़ास, दिल्ली के कांग्रेसी नेताओं को बताया छुठभैया

Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2019, 7:14 PM IST
पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने निकाली भड़ास, दिल्ली के कांग्रेसी नेताओं को बताया छुठभैया
विधानसभा चुनाव से पहले सुबोधकांत सहाय ने दिल्ली के पार्टी नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

सुबोधकांत सहाय (Subodh Kant Sahay) ने दिल्ली के कांग्रेसी नेताओं पर भड़ास निकालते हुए कहा कि रामेश्वर उरांव (Rameshwar Oraon) से हमें कोई परेशानी नहीं है. परेशानी दिल्ली में बैठे छुटभैया नेताओं से है. उनलोगों ने इस राज्य को अपना चारागाह बना लिया है.

  • Share this:
रांची. गुरुवार को कांग्रेस (Congress) भवन में कहने को तो दशहरा मिलन समारोह का आयोजन हुआ, लेकिन कांग्रेसी नेताओं का आपसी मनमुटाव फिर खुलकर सामने आ गया. दरअसल विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले पार्टी के अंदर के मनमुटाव को खत्म करने के लिए इस समारोह का आयोजन हुआ था. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव (Rameshwar Oraon) समेत पांचों कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष शरीक हुए. साथ ही पूर्व मंत्री गीता श्री उरांव और कई बड़े नेता भी शामिल हुए. रामेश्वर उरांव के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस भवन पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय (Subodh Kant Sahay) ने उन्हें गले लगाकर बधाई दी, मगर सीने में छुपा दर्द भी निकाल दिया.

दिल्ली के पार्टी नेताओं पर निकाली भड़ास 

सुबोधकांत सहाय ने दिल्ली के नेताओं पर भड़ास निकालते हुए कहा कि रामेश्वर उरांव से हमें कोई परेशानी नहीं है. परेशानी दिल्ली में बैठे छुटभैया नेताओं से है. उनलोगों ने इस राज्य को अपना चारागाह बना लिया है. और समझते हैं कि यहां के लोग किसी काम के नहीं हैं. वहां से आते हैं और डिक्टेट करने चले जाते हैं.

सबसे खास बात यह है कि जिस समय सुबोधकांत सहाय दिल्ली के पार्टी नेताओं को छुटभैया बता रहे थे, उनके ठीक बगल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव बैठे थे. मगर उन्होंने एक भी शब्द इसके विरोध में नहीं निकाला. हां, इतना जरुर कहा कि यह मिलन समारोह दशहरा के उपलक्ष्य में है और हमें किसी से मनमुटाव नहीं है.

कांग्रेस के अंदर ऑल इज वेल करने की जितनी कोशिश हुई, यह उतना ही बिखरा है. अब विधानसभा चुनाव से पहले सुबोधकांत सहाय ने दिल्ली के नेताओं के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है.

ये भी पढ़ें- प्रत्याशियों के चयन पर बोले नंदकिशोर, जीत का माद्दा रखने वालों को मिलेगा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...