Assembly Banner 2021

पीएम के रोड शो को लेकर प्रदेश बीजेपी में उत्साह, सुबोधकांत बोले- कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

सुबोधकांत सहाय ने कहा कि पीएम के रोड शो से रांची सीट पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. हमने पिछले पांच साल में जनता के बीच रहकर काम किया है. महागठबंधन एकजुटता से चुनावी मैदान में डटा हुआ है

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी झारखंड में आज से प्रचार का आगाज करने वाले हैं. प्रचार की शुरुआत वे रांची में रोड शो से करेंगे. उनके रोड शो को लेकर प्रदेश बीजेपी के नेताओं- कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा जा रहा है. रोड शो के दौरान पीएम रांची से पार्टी प्रत्याशी संजय सेठ के लिए वोट की अपील करेंगे.

संजय सेठ ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो को लेकर जनता में भारी उत्साह है. लाखों की भीड़ जुटने वाली है. जनता उन्हें देखना चाहती है. पीएम मोदी ने देश की तकदीर और तस्वीर बदल दी है. मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि पीएम के रोड शो से पूरा झारखंड मोदीमय हो जाएगा. पहले से ही लोग उनके काम से खुश हैं.

हालांकि विपक्ष का दावा है कि यह रोड शो बेअसर साबित होगा. रांची से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि पीएम के रोड शो से रांची सीट पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. हमने पिछले पांच साल में जनता के बीच रहकर काम किया है. महागठबंधन एकजुटता से चुनावी मैदान में डटा हुआ है.



पीएम आज शाम 6:30 बजे रांची एयरपोर्ट से रोड शो करते बिरसा चौक तक जाएंगे. यह दूरी ढाई किलोमीटर की है. बिरसा चौक पर पीएम भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद वे अरगोड़ा, हरमू रोड होते हुए शाम 7 बजे राजभवन पहुंचेंगे. राजभवन में उनका रात्रि विश्राम होगा. बुधवार को वे लोहरदगा में चुनावी सभा करेंगे.
इनपुट- उपेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी आज रांची में करेंगे पहला रोड शो

शिबू सोरेन के नामांकन कार्यक्रम में जुटे महागठबंधन के दिग्गज, हेमंत बोले- सरकार बनी तो प्राइवेट सेक्टर में भी लागू करेंगे आरक्षण

धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर को उतारा

झारखंंड: राहुल के माफीनामे पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष- 'चौकीदार चोर है' बयान पर पार्टी कायम

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मंगलवार को झारखंड में तीन जनसभाएं

पीएम मोदी के अंदाज में सीएम रघुवर ने किया रोड शो, बोले- कांग्रेस और जेएमएम ने मुस्लिम समाज को केवल छला

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज