Home /News /jharkhand /

रांची: सुधा डेयरी के सेक्शन इंजीनियर इंचार्ज कैंपस से हुए गायब, तलाश में जुटी NDRF

रांची: सुधा डेयरी के सेक्शन इंजीनियर इंचार्ज कैंपस से हुए गायब, तलाश में जुटी NDRF

सुधा डेयरी के इंजीनियरिंग सेक्शन के इंचार्ज  सुजीत कुमार कैंपस से ही गायब हैं.

सुधा डेयरी के इंजीनियरिंग सेक्शन के इंचार्ज सुजीत कुमार कैंपस से ही गायब हैं.

Jharkhand: राजधानी रांची के धुर्वा स्थित सुधा डेयरी (Sudha Dairy) के कर्मचारी सुजीत कुमार के कैंपस से गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस के साथ-साथ एनडीआरएफ (NDRF) की टीम भी सुधा डेयरी के कर्मी की तलाश में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा स्थित सुधा डेयरी (Sudha Dairy) के कर्मचारी सुजीत कुमार के कैंपस से गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के साथ-साथ एनडीआरएफ (NDRF) की टीम भी सुधा डेयरी के कर्मी की तलाश में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार सुजीत कुमार सुधा डेयरी में इंजीनियरिंग सेक्शन (Engineering Section) के इंचार्ज थे. सीसीटीवी में उन्हें डेयरी परिसर में ही स्थित तालाब की तरफ जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद से उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

बता दें, रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित सुधा डेयरी का कर्मचारी बुधवार सुबह करीब साढे दस बजे से ही लापता है. लेकिन, प्रबंधन को इसकी जानकारी बुधवार शाम को हुई जिसके बाद से प्रबंधन ने पहले अपने स्तर से सुजीत को खोजने का प्रयास किया और जब उसमें सफलता नहीं मिली तो पुलिस और परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. मामले की जानकारी देते हुए सुधा डेयरी के मैनेजर माजिदद्दीन ने बताया कि सुजीत फोन पर बात करते हुए तालाब की तरफ जाते दिखे थे, जिस कारण NDRF का भी सहयोग लिया जा रहा है ताकि अगर वो तालाब में गिर गए हो तो उनकी जानकारी मिल सके.

वहीं इस मामले में एनडीआरएफ कमांडेंट सरोज कुमार ने बताया कि प्रशासन ने हमलोगों से सहयोग मांगा था जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम सुधा डेयरी स्थित तालाब और परिसर के अंदर संभावित जगहों में उनकी तलाश में जुटी हुई है.

वहीं इस मामले में सुजीत के करीबियों का कहना है कि डेयरी कैंपस से कोई कैसे गायब हो सकता है और अगर कोई गायब हुआ है तो उसकी जानकारी प्रबंधन को 5-6 घंटे के बाद मिली ये आश्चर्य के साथ प्रबंधन की लापरवाही बयां करता है.

बहरहाल अबतक सुजीत की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. उनके पास 2 मोबाइल नंबर थे और दोनों करीब 10 बजकर 17 मिनट और 10 बजकर 24 मिनट पर बंद हुए हैं. सुजीत के मोबाइल पर लास्ट कॉल किसका था, इसकी भी जांच की जा रही है ताकि सुजीत की कोई जानकारी मिल सके.

Tags: Jharkhand news, NDRF, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर