लाइव टीवी

सीएम से मिलकर सुखदेव भगत बोले- पार्टी तय करेगी मेरा भविष्य

News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2019, 11:09 AM IST
सीएम से मिलकर सुखदेव भगत बोले- पार्टी तय करेगी मेरा भविष्य
आजसू के साथ गठबंधन टूटने के बाद सुखदेव भगत को लोहरदगा से बीजेपी का टिकट मिल सकता है.

सुखदेव भगत (Sukhdev Bhagat) ने कहा कि पार्टी अगर उन्हें टिकट देती है, तो वो लोहरदगा सीट से चुनाव लड़ने की पहली इच्छा रखेंगे.

  • Share this:
लोहरदगा. सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) और भाजपा संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह से रांची में मिलने के बाद भाजपा नेता सुखदेव भगत (Sukhdev Bhagat) ने लोहरदगा में प्रेसवार्ता की. सुखदेव भगत ने कहा कि इस बार भाजपा 65 के पार का आंकड़ा पार करेगी. उन्होंने खुलासा किया कि जब वो कांग्रेस छोड़कर भाजपा (BJP) में शामिल हुए थे, तब किसी तरह का कमिटमेंट बीजेपी ने उनसे नहीं किया था. ऐसे में भाजपा उन्हें जो स्थान देगी, वह उन्हें स्वीकार होगा.

सुखदेव भगत ने कहा कि वो भाजपा के साधारण सदस्य हैं. इसलिए पार्टी के लिए काम करते रहेंगे. साथ ही चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा अगर उन्हें टिकट देता है, तो वो लोहरदगा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की पहली इच्छा रखेंगे. आगे पार्टी के निर्देश के अनुरुप कदम उठाने की बात कही.

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखदेव भगत हाल में ही बीजेपी में शामिल हुए है. और लोहरदगा से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. लेकिन इस सीट पर आजसू का भी दावा है. आजसू उम्मीदवार ने नामांकन भी दाखिल कर दिया है. हालांकि अब जबकि आजसू-बीजेपी गठबंधन टूट गया है, तो सुखदेव भगत को यहां से बीजेपी का टिकट मिल सकता है. वो यहां से निवर्तमान विधायक भी हैं. 2014 में वो यहां पर आजसू प्रत्याशी से हार गये थे. लेकिन उपचुनाव में उन्हें जीत मिली थी. कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर सुखदेव भगत ने लोकसभा चुनाव भी लड़ा, लेकिन हार गये.

(इनपुट- गौतम लेनिन)

ये भी पढ़ें- जेएमएम के हुए बीजेपी के पूर्व मंत्री बैद्यनाथ राम, लातेहार से मिला टिकट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...