Jharkhand News: दारोगा का ऑडियो वायरल- 50 को मार चुका हूं, 51वां नंबर भैरव सिंह का होगा

रांची के सुखदेव नगर थानाप्रभारी सुनील तिवारी

रांची के सुखदेव नगर थानाप्रभारी सुनील तिवारी

वायरल ऑडियो (Viral Audio) में कथित तौर पर रांची के सुखदेव नगर थाने के थानेदार सुनील तिवारी और सीएम काफिला हमला (CM Convoy Attack) मामले के मुख्य आरोपी भैरव सिंह के भाई शक्ति सिंह के बीच बातचीत हो रही है.

  • Share this:
रांची. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) के काफिले पर रांची में हुए हमले के बाद झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) में हड़कंप मचा हुआ है. ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारी इसको लेकर सख्त हैं. इस बीच, रांची के एक दारोगा का ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में दारोगा सीएम के काफिले पर हमले के मामले के मुख्य आरोपी भैरव सिंह के भाई शक्ति सिंह से कथित तौर पर बात कर रहे हैं. दारोगा शक्ति सिंह को भैरव सिंह की लाश गिराने की धमकी देते हुए कह रहे हैं कि वह अब तक 50 लोगों को मार चुके हैं. 51वां नंबर भैरव सिंह का होगा. हालांकि, इस ऑडियो की पुष्टि न्यूज-18 नहीं कर रहा है.

ऑडियो में कथित तौर पर रांची के सुखदेव नगर थाने के थानेदार सुनील तिवारी और शक्ति सिंह के बीच बातचीत हो रही है. बातचीत का ब्‍योरा इस प्रकार है :-

थानेदार सुनील तिवारी- पूरा जश्न मना रहे हैं न, मनाइये फिर दोबारा मौका नहीं मिलेगा.

शक्ति सिंह- आपको लग रहा है सर हम जश्न मना रहे हैं...आप तो मेरे दिल का टुकड़ा हैं.
थानेदार- भैरव सिंह को बोल देना सारी हिन्दुगिरी हम भुलवा देंगे. हमको नहीं जानता है वह. 50 आदमी को मार चुके हैं. लाश गिरा देंगे भैरव सिंह का भी.

शक्ति सिंह- लंदफंद मत बोलिए. आपको बड़ा भाई मानते हैं. इसलिए बड़ा भाई जैसा बात कर रहे हैं.

थानेदार- जो होना था हो गया, लेकिन भैरव सिंह को संवाद दे दीजिएगा किसी दिन लाश पक्का कर देंगे उसका. इतना दादागीरी किसी का थोड़े बर्दाश्त करेंगे.



शक्ति सिंह- आप क्या कह रहे हैं आपको पता है. ऐसा नहीं है कि वहां सिर्फ भैरव सिंह ने ही मारधाड़ किया था.

दारोगा- भैरव सिंह मर्द बन गया है. इतना मर्द बन गया है...

भैरव सिंह ने गुरुवार को कोर्ट में किया सरेंडर

सीएम काफिला हमला मामले के मुख्य आरोपी भैरव सिंह के भाई शक्ति सिंह और सुखदेव नगर थाना प्रभारी सुनील तिवारी के बीच कथित तौर पर बातचीत की ये ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. इस बीच मुख्य आरोपी भैरव सिंह ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. घटना के बाद से वह फरार चल रहा था. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए तमाम कोशिश कर रही थी.

34 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि इस मामले में अब तक पुलिस 34 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें 7 नाबालिग हैं, जिन्हें बाल सुधारगृह भेज दिया गया है. वहीं, 26 आरोपियों को जेल भेज गया है. एक आरोपी के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के कारण उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस मामले में पुलिस ने 76 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं, 50 अज्ञात पर भी केस दर्ज किया गया है.

प्रदर्शन के दौरान सीएम के काफिले पर हुआ था हमला

ओरमांझी में युवती की नृशंस हत्या के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इसी मामले के विरोध में गत सोमवार शाम को रांची के किशोरगंज चौक पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सीएम के काफिले पर हमला बोल दिया था. इस घटना में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई थीं. बाद में रूट बदलकर सीएम हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री आवास पहुंचाया गया था.

(इनपुट- ओमप्रकाश)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज