SSR Case: महेश भट्ट के साथ रांची आईं थी रिया चक्रवर्ती, एक ही होटल में बुक था कमरा!
Ranchi News in Hindi

SSR Case: महेश भट्ट के साथ रांची आईं थी रिया चक्रवर्ती, एक ही होटल में बुक था कमरा!
झारखंड इंटरनेशनल फिल्म समारोह 2018 में शामिल होने महेश भट्ट के साथ रिया रांची आईं थीं.

SSR Death Case: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) का रांची (Ranchi) कनेक्शन भी जुड़ता नजर आ रहा है.

  • Share this:
रांची. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) का रांची (Ranchi) कनेक्शन भी सामने आया है. News 18 के हाथ एक एक्सक्लूसिव तस्वीर लगी है, जिसमें मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ रिया चक्रवर्ती की तस्वीर साथ में नजर आ रही है. यह मामला दो साल पुराना 27 मई 2018 का है. जब झारखंड की राजधानी रांची के मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स खेलगांव में झारखंड इंटरनेशनल फिल्म समारोह 2018 का आयोजन किया गया था. इस समारोह में देश की कई नामी-गिरामी फिल्मी हस्तियां पहुंची थीं. बॉलीवुड से जुड़े लोग भी रांची पहुंचे थे. उन्हीं में एक फिल्मकार महेश भट्ट भी थे. झारखंड (Jharkhand) फिल्म डेवलपमेंट बोर्ड के सदस्य ऋषि प्रकाश मिश्रा उस आयोजन समिति के अध्यक्ष थे.

न्यूज 18 ने जब ऋषि प्रकाश मिश्रा से तस्वीर को लेकर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि महेश भट्ट के साथ उस समय रिया चक्रवर्ती भी रांची पहुंची थीं, लेकिन उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाया था. ऋषि प्रकाश मिश्रा ने बताया कि महेश भट्ट की टीम की ओर से उन्हें रांची के रेडिसन ब्लू होटल में तीन कमरे बुक करने के निर्देश दिए गए थे, जिनमें एक सुइट कमरा था. जबकि दो एग्जीक्यूटिव कमरे थे. सुइट महेश भट्ट के लिए बुक था.

एक होटल में ठहरीं थी रिया
ऋषि प्रकाश मिश्रा की मानें तो ने उस समय यह जानकारी नहीं थी कि बाकी के दो कमरे किसके लिए बुक किए गए हैं. उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती को उस समय कार्यक्रम के दौरान भी कई लोग नहीं पहचान पाए. बताया जा रहा है कि रेडिसन ब्लू में बुक किए गए दो एग्जीक्यूटिव कमरे में से एक में रिया चक्रवर्ती, जबकि दूसरे में महेश भट्ट के मैनेजर को ठहराया गया था. वहीं रेडिसन ब्लू होटल बंद रहने के कारण फिलहाल वहां से जानकारी नहीं मिल पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज