शूटिंग के दौरान रांची के इस खिलाड़ी की गेंद पर सुशांत ने लगाया छक्का, फिर प्यार से कही थी ये बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है

सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए नागेंद्र मिश्र ने बताया कि बहुत ही हंसमुख इंसान थे. एक बार जब वह हल्की दाढ़ी बढ़ाकर शूटिंग में पहुंचे, तो सुशांत ने उनसे कहा था "नागेंद्र तू अपनी दाढ़ी ट्रीम करा लो'.

  • Share this:
रांची. धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ काम करने वाले रांची के युवा खिलाड़ी नागेंद्र मिश्रा ने बताया कि उन्होंने करीब सात-आठ दिन सुशांत के साथ शूटिंग की थी. फिल्म में नागेंद्र मिश्र की भूमिका एक तेज गेंदबाज की थी. और उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को तीन गेंद फेंकी थीं. जिसमें एक गेंद तो यूं ही चली गई, जबकि दो गेंदों पर सुशांत ने शानदार छक्का लगाया था. फिल्म में नागेंद्र मिश्रा का नाम प्रशांत शर्मा था.

सुशांत सिंह को याद करते हुए नागेंद्र मिश्र ने बताया कि सुशांत बहुत ही हंसमुख और मजाकिया किस्म के इंसान थे. एक बार जब वह हल्की दाढ़ी बढ़ाकर शूटिंग में पहुंचे, तो सुशांत ने उनसे कहा था "नागेंद्र तू अपनी दाढ़ी ट्रीम करा लो'. उनके साथ शूटिंग करने वाले संदीपन भट्टाचार्य ने भी डबडबाई आंखों से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत काफी नम्र स्वभाव के इंसान थे. शूटिंग के दौरान उनका स्वभाव बहुत ही मिलनसार वाला था.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी (Suicide) कर खबर से रांचीवासी सकते में हैं. एक पल के लिए लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा. सुशांत सिंह राजपूत का रांची से खास कनेक्शन रहा था. साल 2016 में उन्होंने रांची में काफी दिनों तक रहकर धोनी की जीवनी पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग की थी. रांची के जेवीएम श्यामली स्कूल समेत कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग हुई थी. तब सुशांत सिंह राजपूत को देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ती थी.



रांची में सुशांत सिंह राजपूत ने दो सेट में इस फिल्म की शूटिंग की थी. उन्होंने पहली शूटिंग जेवीएम श्यामली की थी, जबकि 5 से 6 दिन की शूटिंग रांची कॉलेज और मोरहाबादी मैदान में हुई थी. करीब 15 से 20 दिन शूटिंग चली थी. शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने रांची के क्रिकेट प्लेयर, जो की शूटिंग का हिस्सा थे, उनसे क्रिकेट के बारे में काफी कुछ जानकारी लेते रहते थे. साथ ही झारखंड के अंडर-19 क्रिकेट प्लेयर्स से काफी बातचीत करते थे.
 

इनपुट- संजय सिन्हा

ये भी पढ़ें- जब रांची में रहकर सुशांत सिंह राजपूत ने की थी धोनी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज