अपराधियों के सामने गिड़गिड़ाते हैं सुशील मोदी : तेजस्वी यादव
Ranchi News in Hindi

अपराधियों के सामने गिड़गिड़ाते हैं सुशील मोदी : तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव-नेता प्रतिपक्ष, बिहार

तेजस्वी यादव ने कहा कि शासन रौब से चलता है पर बिहार में उपमुख्यमंत्री अपराधियों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता अपराध और अपराधियों से त्रस्त है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बीमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रांची आए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को सेवा विमान से रांची पहुंचे. बिरसा मुंडा एअरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद तारिक अनवर के फैसले को सही करार दिया वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और केन्द्र की सरकार पर कई राजनीतिक हमले किए.तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों के सामने गिड़गिड़ाने वाले सुशील मोदी से बिहार संभल नहीं रहा क्योंकि वह चोर दरवाजे से सत्ता में आए हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी की बहन सृजन घोटाले में इसलिए कार्रवाई से बची हुई हैं क्योंकि बिहार में उनकी सरकार है. राफेल घोटाले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी मामले की जांच ही नहीं कराती. तेजस्वी ने कहा कि बिहार का हाल यह है कि जितना पुलिस के पास एके 47 नहीं हैं उससे ज्यादा एके 47 अपराधियों के पास हैं.

तमतमाए तेजस्वी यादव ने कहा कि शासन रौब से चलता है पर बिहार में उपमुख्यमंत्री अपराधियों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता अपराध और अपराधियों से त्रस्त है.गरीब जनता पर महंगाई, बेरोजगारी की दोहरी मार पड़ रही है.सत्ता में बैठे लोगों ने आम जनता की समस्या से मुंह मोड़ रखा है.आने वाले चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी.



यह भी पढ़ें - 70 साल से रह रहे आदिवासी परिवारों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर



यह भी पढ़ें - बैंक को बीमार बुजुर्ग पर तरस नहीं आई, लाइन में करवाया खड़ा, मौत
First published: September 28, 2018, 9:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading