Assembly Banner 2021

रात में फोनकर शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील बातें, फिर रखा ये शर्मनाक प्रपोजल

पीड़िताओं ने राज्य महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत

पीड़िताओं ने राज्य महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता के मुताबिक इस दौरान बात पहले नौकरी से शुरू हुई, फिर अश्लील बात से होकर संबंध बनाने तक पहुंच गयी.

  • Share this:
रांची. शिक्षक दिवस के मौके पर गुरु-शिष्या के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया. इस सिलसिले में पीड़ित छात्रा ने राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. छात्रा के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने गत मंगलवार रात को फोन कर उससे पहले अश्लील बातें की, फिर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. आरोपी ने महिला आयोग के सामने अपनी गलती कबूल कर ली है. इस सिलसिले में छात्रा ने आयोग को ऑडियो रिकॉर्ड भी मुहैया कराई है. इसमें आरोपी शिक्षक पूरी करतूत दर्ज है.

शिक्षक ने फोन पर की अश्लील बातें
दरअसल पीड़ित छात्रा अपनी एक सहेली के साथ हाल में रामपुर स्थित कौशल विकास केन्द्र में 10 दिन की ट्रेनिंग ली थी. इसी ट्रेनिंग सेंटर में शिक्षक के रूप में काम करने वाले अशोक राणा ने बीते मंगलवार की रात को पीड़िता को कॉल किया. पीड़िता के मुताबिक इस दौरान बात पहले नौकरी से शुरू हुई, फिर अश्लील बात से होकर संबंध बनाने तक पहुंच गयी. जब पीड़िता ने इससे इनकार कर दिया. तो टीचर ने कहा कि वो अपनी सहेली को इस काम के लिए मना ले.

घटना से नाराज से छात्रा ने महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया और आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. छात्रा ने आयोग को अश्लील ऑडियो भी मुहैया कराया है.
आरोपी ने कबूल किया गुनाह


राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने कहा कि ये बेहद गंभीर मामला है. ऐसे में शिक्षकों के ऊपर से लोगों का विश्वास उठ जाएगा. रामपुर सेंटर के एडमिन मैनेजर ने कहा कि आयोग के जरिए उन्हें शर्मनाक घटना की जानकारी मिली है. आरोपी शिक्षक को सेंटर से तत्काल हटाया जाएगा. आरोपी शिक्षक ने आयोग के सामने अपनी गलती कबूल कर ली. आयोग इस सिलसिले में आगे की कार्रवाई करेगा.

इनपुट- अमिता सिन्हा

ये भी पढ़ें- नौकरी देने में कीर्तिमान, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ झारखंड का नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज