Assembly Banner 2021

तेज प्रताप को लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पड़ी महंगी, रांची में FIR दर्ज

तेजप्रताप यादव पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है (फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पर लॉकडाउन (Lockdown) नियमों के उल्लंघन का आरोप है. रांची के चुटिया थाने में केस दर्ज कर किया गया है. 

  • Share this:
रांची. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप की मश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है. तेज़ प्रताप (Tej Pratap Yadav) पर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन को लेकर रांची के चुटिया थाने में केस दर्ज किया गया है. मामले में तेज़ प्रताप और उनके साथ रांची आए अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है. कोरोना काल (COVID-19) में पिता से मिलने रांची आना तेज़ प्रताप यादव को महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि तेज़ प्रताप ने बिहार से झारखंड आने और जाने की अनुमति को लेकर कोई आवेदन नहीं दिया जो उनकी परेशानी का सबब बन गया है.

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने तेज प्रताप यादव गुरुवार को रांची पहुंचे और मुलाकात के बाद होटल कैपिटल रेसीडेंसी में रात गुजारी. इसे लेकर जिला प्रशासन ने पहले होटल संचालक और होटल मैनेजर पर मामला दर्ज कराया. इसके बाद मामले को तूल पकड़ता देख तेज़ प्रताप पटना के लिए रवाना हो गए.

तेज प्रताप ने नहीं ली थी अनुमति 



तेज़ प्रताप यादव के जाने के बाद मामला यहीं खत्म नही हुआ बल्कि जिला प्रशासन ने पूरे मामले की तफ्तीश की और यह पाया कि तेज़ प्रताप ने बिहार से झारखंड आने और जानेे को लेकर किसी तरह की अनुमति नहीं ली. इसे देखते हुए लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर तेज प्रताप को आरोपी बनाया गया और मामले में उन पर केस दर्ज किया गया. मामले की जानकारी देते हुए रांची एसडीएम लोकेश मिश्रा ने बताया कि नियमों के उल्लंघन करने को लेकर तेज प्रताप को दोषी पाया गया. इसके बाद नगर सीओ द्वारा मामले में चुटिया थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है. बहरहाल इस हाइ वोल्टेज एफआईआर के बाद तेज प्रताप की मश्किलें आने वाले दिनों में और बढ़ सकती है. पुलिस के मुताबिक, 188, 269,270 के तहत पूरा मामला दर्ज हुआ है.
Youtube Video


ये भी पढ़ें: देवताओं पर कमेंट करने वाली हीर खान का पाकिस्तान-दुबई कनेक्शन, WhatsApp Chat से खुला राज

इस पूरे मामले में जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि राजनीति में रहने वाले लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप ने लॉकडाउन का उल्लंघ किया है. लालू यादव से मिलने लॉकडाउन में रांची जाकर वो होटल में ठहरते हैं जबकि कोरोना के कारण होटल बंद है. तेजप्रताप के लिए ये नई बात नहीं है, वो इसी उलजुलूल हरकतों के लिए जाने जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज