अपना शहर चुनें

States

तेजस्वी के बिना लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेज प्रताप

बिना तेजस्वी के लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेज प्रताप
बिना तेजस्वी के लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेज प्रताप

बताया जा रहा है कि लालू यादव से मिलने के लिए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जाने वाले थे, लेकिन सूत्रों का कहना है कि अंतिम समय में उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया.

  • Share this:
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि लालू यादव से मिलने के लिए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जाने वाले थे, लेकिन सूत्रों का कहना है कि अंतिम समय में उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया. बता दें कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर अब पांच जुलाई को सुनवाई होने वाली है.

तेज प्रताप ने कहा कि वह अपने पिता लालू जी से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव की रांची यात्रा छात्र राजद द्वारा निकाले जाने वाले मार्च पास्ट से दो दिन पहले हो रही है. राज्य और मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार हो रही मौत पर राजद की छात्र इकाई 23 जून को राजभवन तक मार्च करने वाली है. हालांकि, इशारों में उन्होंने साफ किया कि वे इस मार्च में शामिल नहीं होंगे.

चमकी बुखार को रोकने में नीतीश सरकार फेल
रांची रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर तेज प्रताप यादव ने चमकी बुखार को लेकर नीतीश कुमार को घेरा. उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत मामले में नीतीश सरकार पूरी तरह से नाकाम है. सरकार को इन सब चीजों को देखना चाहिए.
बता दें कि बिहार में चमकी बुखार से 160 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है. अकेले मुजफ्फरपुर में 131 बच्चे अपनी जान गंवा चुके हैं. राज्य के 16 जिले इस बीमारी की चपेट में हैं. बच्चों की मौत को रोक पाने में असफल रहने वाली बिहार की नीतीश सरकार की हरतरफ आलोचना हो रही है.



ये भी पढ़ें -

बंगला विवाद: नीतीश सरकार ने सुशील मोदी के आरोपों को किया खारिज, तेजस्वी को दी क्लीन चिट

बिहार: BJP के नए अध्यक्ष की तलाश, चर्चा में हैं ये नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज