लाइव टीवी

लालू यादव से मिलने RIMS पहुंचे तेजप्रताप के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ की धक्का-मुक्की
Ranchi News in Hindi

Naween Jha | News18 Jharkhand
Updated: February 4, 2020, 2:07 PM IST
लालू यादव से मिलने RIMS पहुंचे तेजप्रताप के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ की धक्का-मुक्की
पिता से मिलने रिम्स पहुंचे तेजप्रताप के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की

बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से स्पेशल परमिशन लेकर तेजप्रताप पिता से मिलने रिम्स पहुंचे थे. इस दौरान बड़ी संख्या में आरजेडी समर्थक उनके साथ थे.

  • Share this:
रांची. रिम्स (RIMS) में भर्ती लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की है. इसके चलते मौके पर काफी देर तक हंगामा मचता रहा. यह सब यहां तेजप्रताप यादव की मौजूदगी में हुआ. बाद में पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया. तेजप्रताप के साथ बड़ी संख्या में आरजेडी समर्थक रिम्स पहुंचे थे. बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से स्पेशल परमिशन लेकर तेजप्रताप यहां अपने पिता से मिलने पहुंचे थे.

लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. तेजप्रताप यादव ने यहां पहुंचकर उनसे मुलाकात की. रिम्स के डॉक्टरों के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत ठीक नहीं है. इस हफ्ते आई जांच रिपोर्ट में उनके स्वास्थ्य में सुधार की बजाय गिरावट आई है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि पूर्व की रिपोर्ट की तुलना में लालू यादव की सेहत में गिरावट दर्ज की गई है. उनका सीरम यूरिया और सीरम क्रेटनिन बढ़ गया है, जो अच्छा संकेत नहीं है.

लालू यादव की सेहत में आई गिरावट

डॉ. उमेश प्रसाद के अनुसार लालू यादव की ब्लड शुगर रिपोर्ट में भी पिछले तीन महीने में सुधार नहीं है. रिम्स से दूसरे संस्थान रेफर करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है. जेल प्रबंधन, रिम्स प्रबंधन और लालू यादव के साथ मशविरा कर आगे का फैसला लिया जाएगा.

पहली बार रिम्स मिलने पहुंची थीं राबड़ी देवी

बता दें कि हाल में ही राबड़ी देवी पहली बार अपने पति लालू यादव से मिलने रिम्स आई थीं. उस दौरान उन्होंने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई थी. लालू यादव 15 तरह की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. कोर्ट के आदेश पर रांची के बिरसा मुंडा जेल प्रशासन के द्वारा उनका रिम्स में इलाज कराया जा रहा है. रिम्स में हर शनिवार को उनसे मुलाकात करने आने वालों का दिन होता है. हालांकि लालू के घरवाले स्पेशल परमिशन पर अन्य दिनों में भी उनसे मिल सकते हैं. बता दें कि चारा घोटाले के चार मामलों में लालू यादव सजायाफ्ता हैं.

ये भी पढ़ें- हेमंत कैबिनेट में एक मंत्रीपद खाली, सत्तापक्ष के विधायकों में एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर