लाइव टीवी

लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स पहुंचेंगे तेजस्वी, मिलकर जानेंगे पिता का हाल
Ranchi News in Hindi

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 11:56 AM IST
लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स पहुंचेंगे तेजस्वी, मिलकर जानेंगे पिता का हाल
फाइल फोटो लालू यादव

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनका हालचाल जानेगें. इसके साथ ही बड़े भाई तेज प्रताप की वजह से राज्य में बने राजनीतिक हालात पर भी चर्चा करेगें.

  • Share this:
बड़े बेटे तेज प्रताप की वजह से परेशानी में पड़े लालू प्रसाद यादव से मिलने आज उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव, बेटी और दामाद रांची आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनका हालचाल जानेगें. इसके साथ ही बड़े भाई तेज प्रताप की वजह से राज्य में बने राजनीतिक हालात पर भी चर्चा करेगें.बीमार लालू का इलाज रिम्स के पेईंग वार्ड में चल रहा है और जेल मैनु्अल के अनुसार शनिवार को मुलाकात का दिन होता है.

बता दें कि बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में कम नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

यह भी पढ़ें- लालू की बढ़ी ब्लड शुगर,तेजप्रताप के तलाक लेने के फैसले के बाद बिगड़ी थी तबीयत



शुक्रवार को रिम्स के मेडिसीन विभाग के वरीय डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया थी. इसके अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का बीपी सामान्य से अधिक 150/70 बताया गया था . फास्टिंग का ब्लड शुगर भी सामान्य से काफी ज्यादा था. गुरुवार की रात ब्लड शुगर 178 और शनिवार की सुबह में 165 पाया गया जिसके चलते डॉक्टरों ने इंसुलिन की मात्रा बढ़ाकर सुबह में 42, दोपहर में 24 और रात में 24 यूनिट कर दिया गया था.



यह भी पढ़ें- तेज प्रताप के तलाक की ज़िद से डिप्रेशन में लालू, बीपी-ब्लड शुगर बढ़ा, उड़ी नींद

इससे पहले, लालू प्रसाद का रिम्स में इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. डीके झा ने गुरुवार को बताया था कि तनाव के चलते लालू प्रसाद ठीक से पूरी नींद तक नहीं ले पा रहे हैं. डॉक्टर के मुताबिक, इस तरह की स्थिति अगर लंबे दिनों तक चलती रही तो लालू के स्वास्थ्य पर बहुत खराब असर पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- तलाक की अर्जी पर बोले तेजप्रतापः घुट-घुटकर जीने का कोई फायदा नहीं

 यह भी पढ़ें- तेजप्रताप की शादी में पहले टूटा था मुख्य मंच की सीढ़ी, और अब रिश्ता...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2018, 8:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading