लालू प्रसाद यादव की सेहत पर चिंतित दिखे तेजस्‍वी, कहा- पिता को बेहतर इलाज की है जरूरत

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव रांची पहुंचे. रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलकर निकले तेजस्वी यादव अपने पिता की गिरते स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखाई दिए.

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: September 1, 2019, 2:12 PM IST
लालू प्रसाद यादव की सेहत पर चिंतित दिखे तेजस्‍वी, कहा- पिता को बेहतर इलाज की है जरूरत
लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: September 1, 2019, 2:12 PM IST
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव मिलने रांची पहुंचे. शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड (RIMS paying ward) में मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने पिता की गिरते स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखाई दिए. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि “उनके पिता की किडनी सिर्फ 37 प्रतिशत ही काम कर ही है. उन्होंने कहा कि अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब इंसान की किडनी 63 फीसदी काम करना बंद कर दे तो उसके स्वास्थ्य का हाल क्या होगा.”

पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य (Lalu Prasad health) बहुत अच्छा नहीं है और उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है. इलाज (Treatment) के लिए बाहर ले जाने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि इलाज कहीं भी हो, बेहतर ढंग से होना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि 'देश की स्थिति को लेकर उनके पिता काफी चिंतित हैं'.

देश के हालात को लेकर लालू प्रसाद चिंतित

तेजस्वी ने कहा कि "जिस तरह से देश में बेरोजगारी दर बढ़ रही है. रोजगार छीने जा रहे हैं. देश में आर्थिक मंदी (Financial crisis) आई है, इसे लेकर लालू जी चिंतित हैं.” तेजस्वी ने कहा कि लालू जी की बीमारी दूर होनी चाहिए". चुनाव के बारे में कहा कि महागठबंधन के साथ मिलकर लड़ना है. इस पर अभी बातचीत होगी. हम अपनी पार्टी की स्थिति को देखते हुए रणनीति तैयार करेंगे. इसके बाद हम महागठबंधन के बारे में बात करेंगे.

पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखे तेजस्वी यादव
पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखे तेजस्वी यादव


लालू प्रसाद का हालचाल लेने पहुंचे सुभाष यादव
Loading...

तेजस्‍वी यादव के साथ चतरा लोकसभा से प्रत्याशी रहे सुभाष यादव भी लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे थे, इससे पहले कटोरिया की विधायक स्वीटी सीमा हेंब्रम रिम्‍स पहुंची और लालू प्रसाद से मुलाकात की. बता दें कि चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद बीते एक साल से रांची के रिम्‍स में इलाजरत हैं.

यह भी पढ़ें- लालू यादव की तबियत फिर बिगड़ी, सिर्फ 37 प्रतिशत काम कर रही किडनी

यह भी पढ़ें- रांची में गिरफ्तार एक लाख का इनामी नक्सली निकला जेएमएम का बड़ा नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...