लाइव टीवी

रिम्स में लालू प्रसाद से मिले तेजस्वी यादव, कहा- गलत नीतियों की वजह से हारी BJP
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 25, 2019, 4:43 PM IST
रिम्स में लालू प्रसाद से मिले तेजस्वी यादव, कहा- गलत नीतियों की वजह से हारी BJP
रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से मुलाकात करने उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) बुधवार को रिम्स पहुंचे. दोनों की मुलाकात में झारखंड के साथ-साथ बिहार (bihar) के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई.

  • Share this:
रांची. झारखंड में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) के बाद बदले राजनीतिक हालात के बाद लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से मुलाकात करने उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) बुधवार को रिम्स पहुंचे. दोनों की मुलाकात में झारखंड के साथ-साथ बिहार (bihar) के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके पिता लालू यादव झारखंड में बनने वाली नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे.

लालू प्रसाद यादव हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण में नहीं होंगे शामिल- तेजस्वी यादव

झारखंड चुनाव में गठबंधन को मिली सफलता के बाद विपक्षी दलों में खासा उत्साह है और यही वजह है कि राजद सुप्रीमो ने रिम्स के पेइंग वार्ड से ही कार्यकर्ताओं को अभी से ही घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने का निर्देश दिया है. लालू प्रसाद से मुलाकात कर निकले तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के शपथ ग्रहण में शामिल नही होंगे.

झारखंड की जनता ने बीजपी को नकारातेजस्वी यादव

वहीं रघुवर दास की झारखंड में हार पर दिए बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा की बीजेपी भले कुछ कहे, लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया है. उन्होंने कहा रघुवर दास भले कोई बहाना बना लें, लेकिन ये हार पार्टी की गलत नीतियों की वजह से हुई है. बता दें कि चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रिम्स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं. वे पेईंग वार्ड में भर्ती हैं. लालू प्रसाद से शनिवार को अधिक से अधिक तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं. बुधवार को तेजस्वी यादव जेल प्रबंधन से विशेष अनुमति लेकर अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे.

( रांची से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- राज्यपाल से मिल हेमंत सोरेन ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, 29 दिसंबर को लेंगे शपथयह भी पढ़ें- नई सरकार को बिना शर्त समर्थन देगा जेवीएम, बाबूलाल से मिलकर हेमंत सोरेन ने मांगा सहयोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 4:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर