लाइव टीवी

तेजस्वी ने लालू से लिए सियासत के टिप्स, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप
Ranchi News in Hindi

omprakash | News18 Jharkhand
Updated: September 30, 2018, 8:35 AM IST
तेजस्वी ने लालू से लिए सियासत के टिप्स, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप
लालू यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब तेजस्वी यादव

रिम्स में शनिवार को दो दिन में दोबारा मिलने पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी ने इलाजरत पिता लालू प्रसाद का हाल चाल लिया और सियासत के टिप्स भी पिता से लिए.दोनों पिता पुत्र में बिहार के वर्तमान हालात पर भी चर्चा हुई.

  • Share this:
रिम्स में शनिवार को दो दिन में दोबारा मिलने पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने इलाजरत पिता लालू प्रसाद का हाल चाल लिया और सियासत के टिप्स भी पिता से लिए.दोनों पिता पुत्र में बिहार के वर्तमान हालात पर भी चर्चा हुई.चारा घोटाले मामले में सज़ायाफ्ता लालू प्रसाद से भेंट के बाद रिम्स से निकलते ही तेजस्वी ने कहा बिहार में गठबंधन की सरकार तो है लेकिन राज्य के वर्तमान हालात को देखते हुए लगता है कि अपराधियों के साथ सरकार का गठबंधन है.

तेजस्वी ने बिहार में आए दिन हो रही आपराधिक वारदातों को लेकर वर्तमान सरकार और उपमुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि जब उपमुख्यमंत्री खुद ही पितृ पक्ष का हवाला दे अपराधियों के सामने हाथ जोड़ते नज़र आ रहे हों तो अपराधियों का मनोबल तो बढ़ेगा ही.लालू से शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव का प्रॉपर इलाज नहीं हो पा रहा है.वह विभिन्न रोगों से ग्रसित हैं.पिछले कुछ दिनों से लगातार उनकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है जो यह बताने को काफी है कि यहां लालू जी का समुचित इलाज संभव नहीं.

तेजस्वी ने बताया कि राजद सुप्रीमो भी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर चिंतित हैं.वहीं महागठबंधन में किसी तरह की दरार की बात को तेजस्वी ने सिरे से खारिज करते हुए इशारों इशारों में ही सही सुशासन बाबू पर हमला किया और कहा कि जिन्हें जाना था वे चले गए.तेजस्वी ने सर्जिकल स्ट्राइक को पराक्रम दिवस के रूप में मानने को लेकर कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण नही होना चाहिए.



उधर राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने भी लालू से की मुलाकात की.उन्होंने कहा कि लालू की सेहत में सुधार नहीं.उनकी लालू से झारखंड की राजनीतिक मुद्दों  व संगठन को लेकर विशेष चर्चा हुई.वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि लालू प्रसाद की सेहत में मुम्बई की अपेक्षा काफी गिरी है.उन्होंने कहा कि बिहार के हालात और बढ़ते अपराध पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपराधिक घटनाओं में प्रदेश में काफी इजाफा हुआ है. वहीं विकास ने भी बिहार से मुंह मोड़ लिया है.



यह भी पढ़ें - महिला के नेत्रदान करने वाले परिवार को रिम्स में स्वास्थ्य सचिव ने किया सम्मानित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2018, 6:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading