अपना शहर चुनें

States

तेजस्‍वी यादव ने लालू से की मुलाकात, कहा- जमानत हुई तो पिता का अच्छे अस्पताल में कराएंगे इलाज

रविवार को जेल प्रशासन से विशेष अनुमति पर पिता लालू प्रसाद यादव से मिले तेजस्वी यादव
रविवार को जेल प्रशासन से विशेष अनुमति पर पिता लालू प्रसाद यादव से मिले तेजस्वी यादव

रांची के रिम्‍स के पेईंग वार्ड में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से रविवार को उनके पुत्र तेजस्‍वी यादव ने मुलाकात की. लगभग आधे घंटे की मुलाकात के बाद उन्होंने बातचीत में बताया कि उनका परिवार पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (ranchi) के रिम्‍स के पेईंग वार्ड में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav )से रविवार को उनके पुत्र तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav )ने मुलाकात की. लगभग आधे घंटे की मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनका परिवार पिता के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित है. रिम्स (RIMS) के डॉक्टर उनकी बीमारी का सही ढंग से इलाज नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें बेहतर इलाज (treatment) के लिए बड़े संस्थान में ले जाने की जरूरत है.

 जमानत के लिए कोर्ट में पिटिशन डाला गया है- तेजस्वी

बता दें कि शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाक़ात का दिन होता है, लेकिन विमान देर से पहुंचने के कारण जेल प्रशासन से विशेष अनुमति के बाद तेजस्वी ने रविवार को लालू प्रसाद से मुलाकात की. मुलाकात के बाद तेजस्‍वी ने बताया कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य(health) के आधार पर जमानत के लिए कोर्ट में पिटिशन डाला गया है. उन्होंने कहा कि अगर जमानत हो जाती है, तो हम लोग उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए अच्छे अस्पताल ले जा सकते हैं.



रिम्‍स के पेईंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव से उनके पुत्र तेजस्वी यादव मिलने पहुंचे
रिम्‍स के पेईंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव से उनके पुत्र तेजस्वी यादव मिलने पहुंचे

सेना को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए- तेजस्वी

झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) को लेकर उन्होंने बताया कि जल्द ही गठबंधन पर फैसला होगा. इसकी जानकारी पार्टी द्वारा नियम पूर्वक दी जाएगी. वहीं पीओके में हुए हमले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि भारतीय सेना के साथ हम और हमारी पार्टी हमेशा रही है. तेजस्वी ने कहा कि सेना को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

( रांची से नौशाद की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-जन आक्रोश रैली में तेजस्वी ने भरी हुंकार, कहा- झारखंड की बदहाली के लिए जिम्मेवार है BJP

यह भी पढ़ें- रिम्स में लालू प्रसाद से मिले जगदानंद व अर्जुन राय, कहा- लालू की तबीयत पहले से ज्यादा खराब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज