लाइव टीवी

हैदराबाद एनकांउटर पर बोले तेजस्वी- बक्सर और समस्तीपुर के दोषियों को कब मिलेगी सजा

News18 Jharkhand
Updated: December 6, 2019, 1:02 PM IST
हैदराबाद एनकांउटर पर बोले तेजस्वी- बक्सर और समस्तीपुर के दोषियों को कब मिलेगी सजा
तेजस्वी यादव ने बक्सर और समस्तीपुर की घटना को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कहा कि बक्सर और समस्तीपुर की घटनाओं के दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए, लेकिन बिहार सरकार आरोपियों को संरक्षण देने में जुटी है.

  • Share this:
रांची. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने हैदराबाद एनकांउटर (Hyderabad Encounter) पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार सरकार पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि देश में लगातार बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. बिहार में बक्सर और समस्तीपुर में भी इस तरह की घटनाएं हुईं है, लेकिन उनके दोषियों को कब सजा मिलेगी. उन्हें जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए, लेकिन बिहार सरकार आरोपियों को संरक्षण देने में जुटी है.

उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रांची में भी लॉ छात्रा से गैंगरेप हुआ. इस मामले में राज्य सरकार के लोगों को आगे आकार कड़ा संदेश देना चाहिए. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. उधर यूपी में बीजेपी सरकार आरोपियों के बजाय पीड़ित को परेशान करने में जुटी है.

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया. रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी. इसी दौरान चारों आरोपियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया. इस एनकाउंटर को लेकर पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है.

बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में भी हैदराबाद जैसी ही घटना सामने आई. बक्सर में कथित तौर पर एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को जला दिया गया. समस्तीपुर में एक महिला के साथ कथित तौर पर पहले दुष्कर्म किया गया, बाद में उसकी हत्या कर शव को जला डाला गया. पुलिस दोनों मामलों में छानबीन में जुटी है. इधर, रांची में लॉ की छात्रा को अगवा कर 12 युवकों ने गैंगरेप किया. इस मामले में सभी आरोपी जेल भेज दिये गये हैं.

(इनपुट- नौशाद आलम)

ये भी पढ़ें- हैदराबाद एनकाउंटर पर झारखंड की महिलाएं बोलीं- जो हुआ, अच्छा हुआ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर