लालू को देखने रिम्स पहुंचे छोटे बेटे तेजस्वी, बेटी रागिनी और दामाद

पिछले हफ्ते लालू और तेज़ प्रताप की मुलाकात के बाद लालू की तबीयत लगातार खराब होती जा रही है. सूत्रों के अनुसार तेजस्वी और लालू की मुलाकात के बाद तेजप्रताप के तलाक मामले में नया मोड़ आ सकता है.

News18 Jharkhand
Updated: November 17, 2018, 1:46 PM IST
लालू को देखने रिम्स पहुंचे छोटे बेटे तेजस्वी, बेटी रागिनी और दामाद
तेजस्वी यादव
News18 Jharkhand
Updated: November 17, 2018, 1:46 PM IST
बीमार चल रहे लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके छोटे बेटे तेजस्वी, बेटी रागिनी और दामाद राहुल रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंच गए हैं. पिछले हफ्ते लालू और तेज़ प्रताप की मुलाकात के बाद लालू की तबीयत लगातार खराब होती जा रही है. सूत्रों के अनुसार तेजस्वी और लालू की मुलाकात के बाद तेजप्रताप के तलाक मामले में  नया मोड़ आ सकता है.

बता दें कि बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में कम नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

यह भी पढ़ें- तेजप्रताप की शादी में पहले टूटा था मुख्य मंच की सीढ़ी, और अब रिश्ता...

शुक्रवार को रिम्स के मेडिसीन विभाग के वरीय डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया था. इसके अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का बीपी सामान्य से अधिक 150/70 बताया गया था . फास्टिंग का ब्लड शुगर भी सामान्य से काफी ज्यादा था. गुरुवार की रात ब्लड शुगर 178 और शनिवार की सुबह में 165 पाया गया जिसके चलते डॉक्टरों ने इंसुलिन की मात्रा बढ़ाकर सुबह में 42, दोपहर में 24 और रात में 24 यूनिट कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप के तलाक की ज़िद से डिप्रेशन में लालू, बीपी-ब्लड शुगर बढ़ा, उड़ी नींद

इससे पहले, लालू प्रसाद का रिम्स में इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. डीके झा ने गुरुवार को बताया था कि तनाव के चलते लालू प्रसाद ठीक से पूरी नींद तक नहीं ले पा रहे हैं. डॉक्टर के मुताबिक, इस तरह की स्थिति अगर लंबे दिनों तक चलती रही तो लालू के स्वास्थ्य पर बहुत खराब असर पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें-यह भी पढ़ें- तलाक की अर्जी पर बोले तेजप्रतापः घुट-घुटकर जीने का कोई फायदा नहीं
Loading...
यह भी पढ़ें- लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स पहुंचेंगे तेजस्वी, मिलकर जानेंगे पिता का हाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर