कांग्रेस के बंद को हेमंत सोरेन का समर्थन, कहा- जल्द आने वाले हैं BJP के बुरे दिन

पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने कांग्रेस के बंद को समर्थन देने की घोषणा की है. भाजपा और आजसू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के दिन खराब होने वाले हैं.अब भाजपा को वैसी जगह नहीं मिलने वाली जो चतुराई से सता हासिल किया.

News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2018, 10:08 PM IST
कांग्रेस के बंद को हेमंत सोरेन का समर्थन, कहा- जल्द आने वाले हैं BJP के बुरे दिन
नेता विपक्ष हेमंत सोरेन
News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2018, 10:08 PM IST
पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने कांग्रेस के बंद को समर्थन देने की घोषणा की है. भाजपा और आजसू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के दिन खराब होने वाले हैं. अब भाजपा को वैसी जगह नहीं मिलने वाली जो जिससे चतुराई से सत्ता हासिल कर लिया. वहीं आजसू के सुप्रीमो सुदेश महतो पर निशाना साधते कहा कि वे किस एजेंडे के तहत काम कर रहे हैं यह समझ से परे है. हेमंत ने कहा कि वह आजकल राजनीति में चाणक्य की भूमिका अदा करने में जुटे हैं. सरकार में परेशानी है तो वह सरकार के लिए क्या कर रहे हैं.

विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने कहा कि पेट्रोल-डीजल में विरोध में 10 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी बंद का झामुमो समर्थन करेगा. हेमंत ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ा कर 10 लाख करोड़ की वसूली की है. भाजपा पर निशाना साधते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि गरीब, किसान, मजदूर, मध्यमवर्ग से लूट कर भाजपा अमीरों को फायदा पहुंचा रही है. चार साल में पहली बार फकीरों को लुटते देख रहा हूं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर