बच्चे ने खरीदी पतंग तो उलझ गई पति-पत्नी की डोर, पत्नी से पिटकर पति ने दिया 3 तलाक
Ranchi News in Hindi

बच्चे ने खरीदी पतंग तो उलझ गई पति-पत्नी की डोर, पत्नी से पिटकर पति ने दिया 3 तलाक
लॉकडाउन में बढ़ी घरेलू हिंसा की घटनाएं (प्रतीकात्मक चित्र)

झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में भी घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को शहर में पत्नी ने हाथ उठा दिया तो पति ने उसे पीटकर तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया और घर से निकाल दिया.

  • Share this:
रांची. लॉकडाउन (Lockdown) में देशभर में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के मामले बढ़ गए हैं. झारखंड की राजधानी रांची में भी घरेलू हिंसा के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला डोरंडा मनीटोला का है. यहां रहने वाले एक पति ने मंगलवार शाम को पत्नी के साथ मारपीट कर उसे तीन तलाक (Triple Talaq) देकर घर से निकाल दिया.

शाम को इफ्तारी का समय था. उसी समय बेटे को पतंग खरीदने के लिए पैसा देने पर पति और पत्नी में विवाद हो गया. इस मामूली बात पहले विवाद फिर हिंसा हो गई. पहले पत्नी ने हाथ उठाया तो पति ने पत्नी को पीट दिया. उसके हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं. पत्नी का आरोप है कि, इस दौरान उसके पति ने उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोलकर घर से निकाल दिया.

सीधे डोरंडा थाने पहुंच गई पीड़िता
हिंदुस्तान रांची में छपी खबर के अनुसार, पत्नी भी घर से निकलते ही सीधे डोरंडा थाने पहुंच गई और उसने अपने पति की हरकत पुलिस को बता दी. इस मामले में डोरंडा के थानेदार ने बताया कि पति और पत्नी के बीच मारपीट की घटना संज्ञान में लाई गई है. उन्होंने बताया कि, पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति का किसी लड़की से अवैध संबंध है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



एक बार पहले पंचायत ने कराई थी सुलह


पीड़िता के भाई मो फैजी ने बताया कि उसकी बहन का निकाह 2007 में किया गया था. शादी के बाद से ही दोनों में मतभेद और अनबन रहने लगी. एक साल पहले तो दोनों का मामला पंचायत तक पहुंच गया. पंचायत ने किसी तरह से दोनों के बीच सुलह करा दी. इसके बाद कुछ दिन तो सब ठीक चला, लेकिन फिर दोनों में अनबन शुरू हो गई. मंगलवार को भी पतंग खरीदने के पैसै देने को लेकर दोनों में बहस. देखते ही देखते बहस ने तूल पकड़ लिया और बहस मारपीट में बदल गई. इसके बाद बहन ने थाने में तहरीर दी है.

पति ने लगाए ये आरोप
पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों पर विवाद करती रहती है. पहले कई बार समझौता हुआ है. कुछ दिन बाद वह फिर से विवाद करने लगी. दोनों के दो बच्चे हैं. एक बेटा पतंग खरीदकर लाया था, उसे दूसरे बच्चे को भी देने को कहा, तो विवाद हो गया. इसके बाद मारपीट हो गई. पत्नी ने मुझ पर हाथ चला दिया, तभी उसे तीन तलाक दिया है.

ये भी पढ़ें - 

प्रियंका गांधी के निजी सचिव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर धोखाधड़ी का मुकदमा

COVID-19: बिहार में संक्रमण के 77 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 1519 हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading