Ranchi News: भगवान के घर में हो गई चोरी, दो मंदिरों से जेवरात और दान पेटी उड़ा ले गए चोर

रांची के डोरंडा थाना इलाके में दो मंदिरों से जेवरात और दान पेटी उड़ा ले गए चोर.

रांची के डोरंडा थाना इलाके में दो मंदिरों से जेवरात और दान पेटी उड़ा ले गए चोर.

Jharkhand Crime News: रांची के डोरंडा इलाके के दुर्गा और चित्रगुप्त मंदिरों में चोरी की वारदात से लोगों में आक्रोश. चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी में कानून-व्यवस्था की हालत कैसी है, इसकी नजीर बीते दिनों देखने को मिली जब शहर के डोरंडा थाने के दो मंदिरों में चोरी की खबरें सामने आईं. रांची में चोरों का आतंक इन दिनों बढ़ गया है. आम लोगों की कौन कहे, भगवान के घर भी महफूज नहीं हैं. डोरंडा के मंदिरों में चोरी इसी का उदाहरण है. पुलिस की सुस्ती का आलम ये है कि चोरी की वारदात के बाद जब चोरों को पकड़ने की कोशिश की गई तो वे हथियार लहराते हुए फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुटी है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है.

डोरंडा इलाके के पत्थल रोड में 2 मंदिरों में चोरो ने हाथ साफ कर दिया. डोरंडा थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त मंदिर और मां दुर्गा मंदिर में चोरी की घटनाओं से आसपास के लोग सकते में हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों मंदिरों से चोरों ने मंदिर की मूर्तियों के श्रृंगार के सामान और जेवरात के साथ दान पेटी भी चुरा ली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

लोगों में आक्रोश

राजधानी में चोरी की बढ़ती घटनाओं से आम लोगों पुलिस और प्रशासन के प्रति आक्रोश है. डोरंडा इलाके में रहने वाले महेश कुमार ने बताया कि चोर देर रात आए थे. वारदात के बाद कुछ युवकों की नजर चोरों पर पड़ी तो उन्होंने पीछा किया. लेकिन शातिर चोर हथियार लहराते हुए भाग निकले. इसके बाद पुलिस को मंदिरों में चोरी की जानकारी दी गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को 24 घंटे के भीतर चोरों को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाती है, तो सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इधर, पुलिस डोरंडा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि चोरों तक पहुंचा जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज