Home /News /jharkhand /

रांची में चोरों का आतंक, शोरूम से 15 लाख के मोबाइल उड़ाये, वारदात CCTV में कैद

रांची में चोरों का आतंक, शोरूम से 15 लाख के मोबाइल उड़ाये, वारदात CCTV में कैद

चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Ranchi News: चोरों ने रविवार अहले वारदात को अंजाम दिया. 8 से 10 की संख्या में चोर शोरूम के पास पहुंचे और चादर से खुद को ढक लिये. एक चोर ने कटर से शटर को काट डाला. फिर दुकान के अंदर दाखिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की पूरी वारदात दुकान के पास लगी सीसीटीवी में कैद हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के लोअर बाजार थानाक्षेत्र के कांटाटोली स्थित मोबाइल दुकान को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने शोरूम में रखे तमाम कीमती मोबाइल पर हाथ साफ किया. चोरी गये मोबाइल की अनुमानित कीमत 15 लाख के आसपास बताई गई.

दुकानदार ने बताया कि चोरों ने रविवार अहले वारदात को अंजाम दिया. 8 से 10 की संख्या में चोर दुकान के पास पहुंचे और चादर से खुद को ढक लिये. एक चोर ने कटर से शटर को काट डाला. फिर दुकान के अंदर दाखिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. शटर काटने के दौरान एक चोर का हाथ कट गया. चोरी की पूरी वारदात दुकान के पास लगी सीसीटीवी में कैद हो गई.

पीड़ित दुकानदार अफरोज ने बताया कि उसके दुकान के बाहर शाम ढलते ही असामाजिक तत्वों की अड्डेबाजी शुरू हो जाती है. पुलिस को बताने पर भी इसको लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

बता दें कि पिछले दो महीने में रांची में बड़े मोबाइल शोरूम में चोरी की ये चौथी वारदात है. इससे पहले डोरंडा थाना क्षेत्र में गत 13 अक्टूबर को शोरूम में चोरी हुई थी. दोनों घटनाओं में काफी समानता है. डोरंडा के पीड़ित दुकानदार वसीम अकरम बताते हैं कि अगर पुलिस उनके केस को डिडेक्ट कर लेती, तो शायद ये वारदात नहीं होती.

रांची में मोबाइल दुकानदारों में चोरी के पीछे तीन पहाड़िया गिरोह का नाम सामने आ रहा है, लेकिन गिरोह पर शिकंजा कसने में पुलिस फेल साबित हो रही है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर