Home /News /jharkhand /

Crime News: रांची में एक ही मोहल्‍ले के 6 घरों में चोरी, 9 चोर CCTV कैमरे में कैद

Crime News: रांची में एक ही मोहल्‍ले के 6 घरों में चोरी, 9 चोर CCTV कैमरे में कैद

Ranchi Crime News: रांची में चोरों ने एक साथ 6 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Ranchi Crime News: रांची में चोरों ने एक साथ 6 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Thievery in Ranchi: रांची में चोरों के आतंक से लोग दहशत में हैं. झारखंड की राजधानी के ग्रीन पार्क मोहल्‍ले में चोरों ने एक साथ 6 घरों में हाथ साफ कर लिया. नौ चोर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. बताया जाता है कि चोर लाखों का सामान लेकर चंपत हो गए. आभूषण से लेकर लैपटॉप तक उठा कर ले गए.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी में इन दिनों छठ पूजा मनाने में व्‍यस्‍त हैं, वहीं अपराधी अपराध की वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं. रांची में ऐसा ही मामला सामने आया है. चोरों ने शहर के सदर थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने एक साथ ग्रीन पार्क मोहल्ले के 6 घरों में चोरी कर डाली. इससे एक तरफ जहां आमलोगों में दहशत का आलम है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस-प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पहुंच कर छानबीन में जुट गई. बताया जाता है कि 9 चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं.

त्‍योहारी के सीजन में बड़ी संख्‍या में लोग अपनों के साथ छठ पर्व मनाने के लिए गांव जाते हैं. वहीं, चोरों के लिए भी यह सीजन काफी मुफीद साबित होता है. चोरों ने सदर थाना क्षेत्र में स्थित ग्रीन पार्क मोहल्ले में चोरी की वरदात को अंजाम दिया है. चोरों के हौसले को इसी से समझा जा सकता है कि उनलोगों ने पहले चोरी की और बाद में एक घर में बैठकर खाना भी खाया. खाना खाने के बाद थाली को खेत मे फेंक कर चलते बने. मामले की जानकारी देते हुके स्‍थानीय लोग बताते हैं कि इस मोहल्ले में न पुलिस की पेट्रोलिंग होती है और न ही निगम की तरफ से स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था है. इस वजह से चोरों का खतरा मंडराता रहता है. लोगों ने बताया की इन घरों में गहना, लैपटॉप और कीमती सामानों की चोरी हुई है. सभी लोग छठ मनाने अपने घर गए हुए थे, चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए बड़ी घटना को अंजाम दे दिया.

झारखंड में 500 एकड़ में बनेगा इंडस्ट्रियल कॉरिडोर, 50000 से ज्‍यादा लोगों को मिलेगा रोजगार 

इनके घरों में हुई चोरी
रांची के सदर थाना क्षेत्र के पीएचडी कॉलोनी के ग्रीन पार्क में रहने वाले नितिन सिन्हा, कुंदन कुमार, चन्द्रशेखर, ललन चौधरी, रविन्द्र कुमार और एसके ठाकुर के घरों का ताला तोड़कर सभी घरों में रखे कीमती सामान, नगदी और गहने चोर उड़ा ले गए हैं. सभी 6 घरों के आलमारी से लेकर दूसरे लॉकर तक टूटे पड़े थे. पूरे घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था. चोरों ने लगभग 5 से 6 घंटे तक बड़े आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद सभी कीमती सामानों को समेटने के बाद भी बड़े आराम से वहां से चलते बने.

पुलिस के खोखले दावे
छठ महापर्व के मद्देनजर रांची पुलिस ने बाइक दस्ता और पीसीआर पेट्रोलिंग को और बेहतर करने की बात कही थी. इसके बावजूद इस तरह की घटना ने पुलिस के दावों की कलई खोल कर रख दी है. चोरी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर थाने के एसआई नंद कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्‍हें पकड़ लिया जाएगा. उन्‍होंने 9 चोरों के सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की बात कही है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर