Home /News /jharkhand /

अब रांची के सरकारी कार्यालय भी चोरों की जद में, अंचल ऑफिस के बाथरूम में लगे नल भी खोल ले गए

अब रांची के सरकारी कार्यालय भी चोरों की जद में, अंचल ऑफिस के बाथरूम में लगे नल भी खोल ले गए

रांची के हेडल सीओ कार्यालय में चोरी.

रांची के हेडल सीओ कार्यालय में चोरी.

Ranchi News: हेडल अंचल कार्यलय में रखे टैब सहित कई समानो की चोरी की गई है. यहां तक कि कार्यालय के बाथरूम से नल भी खोल कर चोर ले गए हैं. नल चोरी होने की वजह से अंचल कार्यालय की टंकी का पानी पूरे कार्यालय परिसर में बह गया. इस चोरी की घटना में चोरों ने 3 टैब, 35 नल, दो बैटरी सहित कुछ कागज की चोरी की है. अंचल सीओ ओम प्रकाश मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि एक वर्ष पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था और एक बार फिर चोरी की घटना सामने आई है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. चोरों में कानून का डर तो नहीं ही है मनोबल भी सांतवें आसमान पर है. घरों और दुकानों पर हाथ साफ करनेवाले चोर अब सरकारी कार्यलायों को भी नहीं बख़्श रहे. इसकी बानगी राजधानी रांची के हेहल अंचल कार्यालय में देखने को मिली जहां अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात  को अंजाम दिया. बुधवार सुबह जब कार्यालय खोला गया, तब इस चोरी की वारदात की जानकारी हुई. हैरत की बात ये है कि चोरों को जब अंचल कार्यालय में कुछ नहीं मिला, तो उन्होंने बाथरूम में लगे नलों की ही चोरी कर डाली.
पंडरा ओपी क्षेत्र के हेहल अंचल की छत की खिड़की तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

चोरों ने कार्यलय में रखे टैब सहित कई समानो की चोरी की है. यहां तक कि कार्यालय के बाथरूम से नल भी खोल कर चोर ले गए हैं.  नल चोरी होने की वजह से अंचल कार्यालय की टंकी का पानी पूरे कार्यालय परिसर में बह गया. इस चोरी की घटना में चोरों ने 3 टैब, 35 नल, दो बैटरी सहित कुछ कागज की चोरी की है. अंचल सीओ ओम प्रकाश मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि एक वर्ष पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था और एक बार फिर चोरी की घटना सामने आई है.

कहीं ये कोई साजिश तो नहीं!
राजधानी में जमीन कारोबार को लेकर भी काफी विवाद होते रहे हैं. यह कार्यालय भी कई विवादों में रहा है। ऐसे में हेहल अंचल में चोरी की वारदात में कहीं जमीन से जुड़े कोई दस्तावेज की चोरी तो नहीं हुई. या फिर कोई अहम दस्तावेज तो गायब नहीं हुए. ये एक बड़ा सवाल है. दरअसल ऐसे भी कई मामले आए हैं जिनका रिकॉर्ड मैन्युअल रखा जाता है, लेकिन वो पन्ना गायब मिलता है.

सुनसान जगह पर स्थित है अंचल कार्यालय
गौरतलब हो कि पंडरा से अरगोड़ा चौक निकलने के लिए बने बाइपास रोड में अंचल कार्यालय बनाया गया है. सुनसान इलाका होने की वजह से हमेशा चोरी का खतरा बना रहता है. यही वजह है कि पिछले वर्ष भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. फिर भी जिला प्रशासन चोरी की वारदात को रोकने के लिए गम्भीर नहीं है.

Tags: Big crime, Crime News, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर