आनगढ़ा के जोनहा फ़ॉल में नहाने गए तीन छात्रों की डूबने से मौत

रांची के आनगढ़ा स्थित जोनहा फ़ॉल में शनिवार को नहाने गए तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गई. सभी छात्र कोडरमा के झुमरी तलैया के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार अंशुमान गुप्ता नामक छात्र रांची में रहकर पढ़ाई करता था और आज उसके दो दोस्त राज यदुवंशी और सुनील कुमार रांची आए थे.

News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 11:20 PM IST
आनगढ़ा के जोनहा फ़ॉल में नहाने गए तीन छात्रों की डूबने से मौत
डूबे छात्रों को तलाशती गोताखोरों की टीम
News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 11:20 PM IST
रांची के आनगढ़ा स्थित जोनहा फ़ॉल में शनिवार को नहाने गए तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गई. सभी छात्र कोडरमा के झुमरी तलैया के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार अंशुमान गुप्ता नामक छात्र रांची में रहकर पढ़ाई करता था और आज उसके दो दोस्त राज यदुवंशी और सुनील कुमार रांची आए थे. और इन तीनों ने मिल जोनहा फ़ॉल में नहाने की योजना बनाई.इन सब के साथ ऋतिक भी शामिल हो गया. क़रीब 12 बजे ये सभी किराए की कार से फ़ॉल पहुंचे और फिर नहाने के दौरान ही अंशुमन गुळ और राज यदुवंशी सहित राहुल कुमार गहरे पानी में चला गया.फिर बेलगाम पानी की धार में यह तीनों छात्र डूब गए.जबकि किसी प्रकार से या स्थानीय लोगों के प्रयास से ऋतिक कुमार बचने में सफल हो गया.

राज यदुवंशी व राहुल कुमार संत जेवीयर कॉलेज के छात्र व अंशुमन गुप्ता जेऐन कॉलेज रांची का छात्र बताया जा रहा है.छात्र राज यदुवंशी कोडरमा के डोमचांच का रहने वाला था. मृतक राज के पिता हरिनारायण यादव एक व्यवसायी हैं. तीन युवकों की मौत की खबर जब उनके परिवारों में पहुंची तो कोहराम मच गया. तीनों के परिवार बदहवास हालत में बताए गए घटना स्थल की ओर दौड़ लिए.वहीं स्थानीय पुलिस ने तीनों के शव गोताखोरों की मदद से निकाल कब्जे में लेकर उनको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर