Ranchi News: चोरों से परेशान लोगों ने दरवाजे पर लिखा- यहां चोरी हो चुकी है, बेकार मेहनत न करें

चोरों का आतंक का आलम यह है कि चोरों की वजह से लोग अपने घरों के बाहर पोस्टर चिपका रहे हैं. (सांकेतिक फोटो)

Jharkhand News: स्‍थानीय लोगों का कहना है कि पुनदाग ओपी इलाके (Pundag OP Area) में इन दिनों चोरों का आतंक है. लगातार घरों में चारियां हो रही हैं, लेकन पुलिस अब तक गिरोह को पकड़ने में नाकाम है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची के पुनदाग ओपी क्षेत्र (Pundag Area) में इन दिनों चोरों का कहर बरप रहा है. चोर पिछले 10 दिनों में एक दर्जन से अधिक घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. इसके बावजूद अब तक पुलिस की गिरफ्त से चोरों का यह गिरोह दूर है. आलम यह है कि अब मकान मालिक अपने घरों के बाहर चोरों को जानकारी दे रहे हैं कि उनके घरों में पहले ही चोरी (Theft) की घटना हो चुकी है, ऐसे में बेकार में मेहनत न करें. चोरों के आतंक से घर के कीमती सामान गवां चुके लोगों ने अब घरों के गेट पर ऐसा लिखने को मजबूर हो गए हैं.

लोगों का कहना है कि पुनदाग ओपी इलाके में इन दिनों खाली पांव वाले चोरों का आतंक है. यह गिरोह लगातार इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. चोरों के आतंक का आलम यह है कि चोरों की वजह से लोग अपने घरों के बाहर पोस्टर चिपका रहे हैं, जिसमें लिखा जा रहा है कि यहां पहले भी चोरी हो चुकी है, बेकार मेहनत न करें. मतलब साफ है कि चोरों के आतंक से मकान मालिक क्या किरायदार तक इतने परेशान हैं कि अपने घरों को बंद करके जाने में भी डरते हैं. रांची के पुनदाग ओपी क्षेत्र के भगवती नगर में एक साथ कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें लाखों रुपए के जेवरात सहित कीमती समान और नगद चोर ले उड़े.

घर में ताला क्या लगा हो गई चोरी
पुनदाग ओपी इलाके में चोरों का आतंक इतना है कि शनिवार की रात्रि में ही एक साथ कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोर शिक्षा विभाग में काम करने वाले जितेंद्र सिंह के घर के ताले तोड़कर नगद सहित जेवरात ले उड़े. उन्‍हीं के घर में रेंट पर रहने वाले मनोज अग्रवाल के घर पर भी चोरों ने अपना हाथ फेर दिया. साथ ही पास के ही रहने वाले संजीव कुमार खन्ना के घर में रखे नगद सहित जेवरात की चोरी की. मामले की शिकायत पुनदाग ओपी में दी गई है.

पुलिस से नाउम्मीद हुए इलाके के लोग
इलाके के रहने वाले राहुल बताते हैं कि चोरी की वारदात बढ़ी है और पुलिस के हाथ मामले में अबतक खाली है. इस वजह से चोरों से ही अपील कर अपने घर के ताले और दरवाजे की सुरक्षा करने को लेकर इलाके के लोग मजबूर हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.