अपनी नाकामी को छुपाने के लिए ममता बनर्जी करवा रही हैं BJP नेताओं पर हमला: अर्जुन मुंडा

अर्जुन मुंडा ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से स्पष्ट किये जाने के बाद यह साफ हो गया है कि बंगाल में क्या हो रहा है?   (File Photo)

अर्जुन मुंडा ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से स्पष्ट किये जाने के बाद यह साफ हो गया है कि बंगाल में क्या हो रहा है? (File Photo)

झारखंड प्रदेश बीजेपी (BJP) कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि बंगाल में बीजेपी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है.

  • Share this:
रांची. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा है कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की नौटंकी पश्चिम बंगाल की भोली भाली जनता को समझ में आ गई है. पश्चिम बंगाल सरकार के अब  जाने का समय हो गया है. कुछ ही दिन गिनकर बचे हैं. ऐसे में वह जाते- जाते अपनी फजीहत करवा रही है. दरअसल, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्रियों के कार्यक्रम पर हमले से झारखंड बीजेपी नाराज है.

बीजेपी मजबूती के साथ बंगाल में चुनाव लड़ रही है

झारखंड प्रदेश बीजेपी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि बंगाल में बीजेपी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है. और BJP की जीत सुनिश्चित है. बंगाल में भाजपा के बढ़ रहे जनाधार से TMC घबरा चुकी है. इसे लेकर वहां की जनता को डराया जा रहा है. पिछले दस साल के शासन काल से बंगाल की जनता परेशान हो चुकी है. इसलिए बीजेपी का साथ देने का मन बंगाल की जनता ने बना लिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कुर्सी जाने का डर सता रहा है. यही वजह है कि वे बंगाल चुनाव में इमोशनल कार्ड खेल रही हैं.

इनको बंगाल चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है
वहीं, इमोशनल कार्ड खेल जाने पर अर्जुन मुंडा ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से स्पष्ट किये जाने के बाद यह साफ हो गया है कि बंगाल में क्या हो रहा है? उन्होंने कहा कि पहली बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लग रहा है कि उनकी कुर्सी जा रही है. बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान अपनी गाड़ी पर हुए हमले पर कोई जवाब देने से अर्जुन मुंडा बचते दिखे. हालांकि, झारखंड से बीजेपी के तीन पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, रघुवर दास और बाबूलाल मरांडी को बंगाल चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज