दिल्ली में आज शाम 'कमल' थामेंगी अन्नपूर्णा, कोडरमा से मिल सकता है टिकट

अन्नपूर्णा देवी (फाइल फोटो)
अन्नपूर्णा देवी (फाइल फोटो)

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि अन्नपूर्णा को कोडरमा से चुनाव लड़ाने पर फिलहाल फैसला नहीं लिया गया है. आज अन्नपूर्णा बीजेपी में शामिल हो रही हैं.

  • Share this:
आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी आज दोपहर तीन बजे दिल्ली में बीजेपी में शामिल होंगी. इसके लिए वह दिल्ली पहुंच चुकी हैं. सूचना के मुताबिक बीजेपी अन्नपूर्णा को कोडरमा सीट पर प्रत्याशी बना सकती है.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि अन्नपूर्णा को कोडरमा से चुनाव लड़ाने पर फिलहाल फैसला नहीं लिया गया है. यह केन्द्रीय नेतृत्व तय करेगा. आज अन्नपूर्णा बीजेपी में शामिल हो रही हैं. शाम तक चुनाव लड़ाने पर भी फैसला हो जाएगा. बतौर गिलुवा बाकी बचे तीन सीटों, रांची, चतरा और कोडरमा के लिए आज शाम तक प्रत्याशियों का ऐलान हो जाएगा.

गिलुवा के मुताबिक अन्नपूर्णा के शामिल होने से बीजेपी मजबूत होगी, जबकि झारखंड में आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. अन्नपूर्णा के अलावा आरजेडी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हैं. रांची से सीटिंग सांसद रामटहल चौधरी का टिकट कटने के सवाल पर गिलुवा ने कहा कि इस बार 75 के पार वाले नेता को प्रत्याशी नहीं बनाया गया है. इधर टिकट कटने की आशंका के मद्देनजर रामटहल चौधरी ने बागी तेवर अपना लिया है.



इनपुट- भुवन किशोर
ये भी पढ़ें- झारखंड में RJD टूट की कगार पर! अन्नपूर्णा के बाद गिरिनाथ के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

झारखंड में RJD को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी होंगी BJP में शामिल!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज