रघुवर सरकार में 14 IAS अधिकारियों के तबादले, कई को मिला अतिरिक्त प्रभार

इसके साथ ही हिमानी पांडेय को योजना सह वित्त विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. जबकि के रवि कुमार को जेआईएडीए का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

News18 Jharkhand
Updated: November 2, 2018, 11:08 PM IST
रघुवर सरकार में 14 IAS अधिकारियों के तबादले, कई को मिला अतिरिक्त प्रभार
File Photo
News18 Jharkhand
Updated: November 2, 2018, 11:08 PM IST
झारखंड में शुक्रवार की देर शाम बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल हुए हैं. रघुवर सरकार ने 14 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं. इसके साथ ही कई अधिकारियों की अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. सरकार ने यह कदम प्रशासनिक और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के इरादे से किए हैं. कार्मिक, प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग ने तबादलों की सूची जारी कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, विकास आयुक्त, झारखंड के पद पर तैनात डीके तिवारी को अतिरिक्त प्रभार देते हुए झारखंड ऊर्जा विकास निगम का अध्यक्ष सह-प्रबंध निदेशक बनाया गया है. जबकि योजना सह-वित्त विभाग में सचिव के पद पर पदस्थापित सतेंद्र सिंह को राज्यपाल का प्रधान सचिव के पद पर नियुक्ति दी गई है. इसके साथ ही सतेंद्र के पास निबंधक, चिट फंड का अतिरिक्त प्रभार रहेगा.

इसके साथ ही हिमानी पांडेय को योजना सह वित्त विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. जबकि के रवि कुमार को जेआईएडीए का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं रमेश कुमार दूबे को सहकारिता बैंक और निदेशक (प्रशासन) रिम्स का अतिरिक्त प्रभार मिला है. अपर सचिव विनय कुमार राय को निदेशक पंचायतीराज बनाया गया है. जबकि अपर सचिव उदय प्रताप को निदेशक हस्तकरघा, हस्तशिल्प बनाया गया.







Loading...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर