Home /News /jharkhand /

two ak 47 or 20 lakh cash or death plfi militants threaten ranchi youth jhnj

झारखंड: PLFI उग्रवादियों ने रंगदारी में मांगा दो AK-47, नहीं देने पर युवक को जान से मारने की धमकी

पीड़ित युवक समेत उसके परिवार के तमाम सदस्य पीएलएफआई की इस धमकी से खौफ में हैं.

पीड़ित युवक समेत उसके परिवार के तमाम सदस्य पीएलएफआई की इस धमकी से खौफ में हैं.

Ranchi News: PLFI उग्रवादियों ने रांची के युवक को अजीबोगरीब फरमान सुनाया है. राजन तिर्की नामक युवक को संगठन की तरफ से चिट्ठी भेजकर कहा गया है कि संगठन के विस्तार के लिए वो दो AK 47 रायफल या फिर 20 लाख रुपए दे, नहीं देने पर उसे जाने से मारने की धमकी दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के नामकुम में PLFI उग्रवादियों ने अजीबोगरीब फरमान जारी किया है. राजन तिर्की नामक युवक को संगठन की तरफ से चिट्ठी भेजकर कहा गया है कि संगठन के विस्तार के लिए दो AK 47 रायफल या फिर 20 लाख रुपए दें. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले को लेकर राजन ने नामकुम थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर में रहता है. उससे PLFI के नाम पर रंगदारी मांगी गई है. PLFI के द्वारा पर्चे और व्हाट्सएप्प मैसेज के जरिए रंगदारी मांगी गई है. जिसमें लिख हुआ है कि 20 लाख रुपए की रंगदारी दो. अगर पैसे नहीं दे सकते तो 2 AK-47 रायफल का इंतजाम करो. पैसे लेकर राजन को तोरपा बुलाया गया है.

शिकायत मिलने पर नामकुम पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. राजन का कहना है कि उसके पिता विजय तिर्की जब रिटायर हुए तो उनके रिटायरमेंट के पैसे से नामकुम में सड़क के किनारे एक साथ 18 दुकान बनवाया शुरू किया. तब से उसे तंग करने का सिलसिला शुरू हो गया है. राजन ने बताया कि पैसों की कमी और लागातार मिल रही धमकी के कारण उसने दुकान बनाने का काम फिलहाल रोक दिया है.

राजन के अनुसार जब उसने कॉल उठाना छोड़ दिया तो PLFI के कुछ उग्रवादी 3 बाइक में सवार होकर उसके घर भी पहुंच गये. लेकिन इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस के पहुंचने से पहले उग्रवादी फरार हो गए. राजन और उसका पूरा परिवार डरे हुए हैं. पुलिस को अबतक इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है.

Tags: Naxal, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर