घर के बाहर बने गड्ढे से मिला मां-बेटी का शव, केयरटेकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

News18 Jharkhand
Updated: September 3, 2019, 3:58 PM IST
घर के बाहर बने गड्ढे से मिला मां-बेटी का शव, केयरटेकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
घर के बाहर बने गड्ढे में मिला मां-बेटी का शव (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड की राजधानी रांची में एक दिल-दहलाने का मामले का सामने आया है, जहां एक घर के बाहर बने एक गड्ढे से मां-बेटी का सड़ा-गला शव मिला है

  • Share this:
रांची, झारखंड की राजधानी रांची(Ranchi) में एक दिल-दहलाने का मामले का सामने आया है, जहां एक घर के बाहर बने एक गड्ढे से मां-बेटी का सड़ा-गला शव (Dead body found in a pit) मिला है. जिसके बाद सीआईडी सहित चार डीएसपी, दो इंस्पेक्टर व अरगोड़ा पुलिस मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. बता दें कि जिस घर में शवों का पाया गया वह घर सीआईएसएफ (CISF) के सेवानिवृत्त एएसआई भैरव तिग्गा का है.  पुलिस ने (Ranchi police) मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है और घर के केयरटेकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

घर के बाहर बने गड्ढे में मिला मां-बेटी का शव

पुलिस छानबीन के बाद पता चला कि दोनों के शवों को 12 दिन पहले गड्ढे में डाला गया है. मकान मालिक भैरव तिग्गा के मुताबिक उन्होंने अपने नए घर में किराएदार कम केयरटेकर (Care tacker) के रूप में राजमिस्त्री मो. शमीम व रेजा रेखा तिग्गा को रखा था और वह खुद अपने पुराने घर में रहते थे. भैरव तिग्गा ने बताया कि करीब सप्ताहभर पहले शमीम चला गया था और उसकी मां-बेटी पहले से गायब हो गई थी. इस कारण घर की देखरेख के लिए भैरव खुद रात में आकर सोते थे.

सफाई के दौरान घर में मिले दो शव (सांकेतिर तस्वीर)
सफाई के दौरान घर में मिले दो शव (सांकेतिर तस्वीर)


सफाई के दौरान शवों का चला पता

मकान मालिक के मुताबिक सोमवार को जब वह अपने पुराने घर की सफाई कर रहे थे, उस दौरान उन्हें घर में शॉकपिट के आसपास बड़ी-बड़ी मक्खियां भिनभिनाती दिखीं. जिसके बाद उन्होंने गड्ढे की सफाई के लिए नगर निगम कर्मी को बुलाया. लेकिन गड्ढे मे किसी जानवर के शव को संदेह करते हुए उन्होंनें पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने जब गड्ढे का ढक्कन निकाल तो वह सन्न हो गए. गड्ढे के अंदर मां-बेटी के कंकाल मिले. फिलहाल पुलिस ने केयर टेकर शमीम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- ऑनलाइन पबजी में मिली हार से डिप्रेशन में गया छात्र, ले जाना पड़ा अस्पताल
Loading...

ये भी पढ़ें- झारखंड में उद्घाटन के 16 घंटे बाद ही टूटी नहर, प्रारंभिक जांच में चूहों को बताया जिम्मेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...