Home /News /jharkhand /

बासुकोचा के जंगल में पुलिस टीम को उड़ाने को लगाए दो आईईडी बम बरामद

बासुकोचा के जंगल में पुलिस टीम को उड़ाने को लगाए दो आईईडी बम बरामद

बासुकोचा के जंगल में जमीन में लगाया आईईडी बम

बासुकोचा के जंगल में जमीन में लगाया आईईडी बम

तमाड़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता 15-15 किलो के दो आईईडी बम बरामद हुए.तमाड़ थाना क्षेत्र के बासुकोचा जंगल के रास्ते में पुलिस टीम को उड़ाने की नक्सलियों की रणनीति थी.दोनों बम इतने शक्तिशाली थे कि अगर एंटी लैंडमाइंस वाहन भी इसके रेंज में आ जाते तो उनके परखच्चे उड़ सकते थे.

अधिक पढ़ें ...
    तमाड़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता 15-15 किलो के दो आईईडी बम बरामद हुए.तमाड़ थाना क्षेत्र के बासुकोचा जंगल के रास्ते में पुलिस टीम को उड़ाने की नक्सलियों की रणनीति थी.दोनों बम को मौके पर ही डिफ्यूज किया गया.दोनों बम इतने शक्तिशाली थे कि अगर एंटी लैंडमाइंस वाहन भी इसके रेंज में आ जाते तो उनके परखच्चे उड़ सकते थे. हाल के दिनों में जिस तरह से भाकपा माओवादी नक्सली संगठन ने इस क्षेत्र में पोस्टरबाजी, और ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर जिंदा जलाने जैसी घटना को अंजाम दिया है पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी.पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है.

    तमाड़ के डीएसपी अशोक रविदास बुंडू ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ जस तरह से तमाम सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस ने अभियान चला रखा है,उससे वब बौखला गए हैं और किसी भी प्रकार बदला लेने और सुरक्षा बलों की शक्ति को कम करने के प्रयास में हैं. इसके लिए वह बमों की माइंस बिछाने की जो साजिश कर रहे हैं,उन्हें हम कामयाब नहीं होने देंगे.सुरक्षा बलों के लिए बिछाए बम हमने निष्क्रय कर दिए हैं.आसपास के क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी हैं.जल्द बम लगाने वाले साजिशकर्ता या तो पकड़े जाएंगे या मारे जाएंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर