Jharkhand Corona Update: रिम्स की दो महिला डॉक्टर मिलीं संक्रमित, कुल मरीज हुए 728
Ranchi News in Hindi

Jharkhand Corona Update: रिम्स की दो महिला डॉक्टर मिलीं संक्रमित, कुल मरीज हुए 728
बुधवार को सामने आए 102 केसेज में से सबसे ज्यादा 28 केस जयपुर में पाए गए हैं.

Jharkhand Corona Update: स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार को रामगढ़ में 19, पूर्वी सिंहभूम में 8, धनबाद में 9, रांची में 6, हजारीबाग में 5, दुमका में 2 कोरोना मरीज मिले.

  • Share this:
रांची. झारखंड में कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. मंगलवार को राज्य में 53 नये मरीज मिले. इसी के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 728 हो गई है. हालांकि, इनमें से 320 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गये हैं. राज्य में इस वक्त 403 एक्टिव केस हैं. मंगलवार को रांची में 6 नये कोरोना मरीज मिले. इनमें रिम्स (RIMS) की दो महिला डॉक्टर भी शामिल हैं.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, मंगलवार को रामगढ़ में 19, पूर्वी सिंहभूम में 8, धनबाद में 9, रांची में 6, हजारीबाग में 5, दुमका में दो कोरोना मरीज मिले. वहीं सरायकेला, गढ़वा, पलामू और बोकारो में एक-एक संक्रमित पाये गये हैं. रामगढ़ के 19 संक्रमितों में से 13 चितरपुर प्रखंड और 3 मांडू प्रखंड के रहने वाले हैं. ये लोग मुंबई से लौटे हैं. रामगढ़ का रहने वाला एक शख्स, जो रिम्स में भर्ती है, वह भी संक्रमित पाया गया है, लेकिन उसे रांची के संक्रमितों में गिना गया है.

हजारीबाग में मिले पांच संक्रमितों में से तीन बड़कागांव प्रखंड के रहने वाले हैं और हाल में मुंबई से लौटे हैं. गढ़वा में मिला संक्रमित शख्स नगरउटारी प्रखंड का रहने वाला है. यह शख्स चेन्नई से लौटा है. पलामू में मिला संक्रमित भी प्रवासी ही है. धनबाद में मिले 9 मरीजों में दो महिला और सात पुरुष शामिल हैं. इनमें सात लोग महाराष्ट्र से लौटे हैं. जबकि एक-एक ओमान और सूरत से लौटा है. पूर्वी सिंहभूम में मिले 8 संक्रमित भी प्रवासी ही बताये गये हैं. दुमका में भी प्रवासी मजदूर ही संक्रमित पाया गया है.



ये भी पढ़ें- रिम्स में लेडी डॉक्टर से रेप के प्रयास मामले में आरोपी डॉक्टर ने किया सरेंडर
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading