फर्जी दस्तावेजों के साथ एनएसयूआई के दो छात्र नेता गिरफ्तार

Om Prakash Singh | News18 Jharkhand
Updated: April 25, 2018, 3:48 PM IST
फर्जी दस्तावेजों के साथ एनएसयूआई के दो छात्र नेता गिरफ्तार
गिरफ्तार छात्र नेताओं से पूछताछ

जगन्नाथपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर कचनार टोली में छापेमारी की. जहां एक फ्लैट से दोनों छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया गया

  • Share this:
रांची पुलिस ने एनएसयूआई के दो छात्र नेता को फर्जी दस्तावेजों के साथ गिरफ्तार किया. बरामद फर्जी दस्तावेजों का संगठन के चुनाव में बोगस वोटिंग के लिए इस्तेमाल होना था.

जगन्नाथपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर कचनार टोली में छापेमारी की. जहां एक फ्लैट से दोनों छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया गया. साथ ही विभिन्न कॉलेजों के फर्जी मुहर और दस्तावेज भारी मात्रा बरामद किये गये. दस्तावेजों में छात्रों के आईकार्ड और आधार कार्ड भी शामिल हैं.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि एनएसयूआई के चुनाव में इन फर्जी दस्तावेजों का इतेमाल होना था. करीब 600 फर्जी दस्तावेजों के साथ विभिन्न कॉलेजों के मुहर बरामद भी किए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक प्लैट में एनएसयूआई चुनाव के मद्देनजर फर्जी कागजात तैयार किये जा रहे थे. इस सिलसिले में आगे की कड़ी को भी खंगाली जा रही है. फिलहाल अन्य किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2018, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...