रांची: सब्जी चोरी के आरोप में दो बहनों को पेड़ से बांधकर पीटा, बाल भी काटे

News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2019, 11:32 AM IST
रांची: सब्जी चोरी के आरोप में दो बहनों को पेड़ से बांधकर पीटा, बाल भी काटे
सब्जी का काराेबार करने वाली दाेनाें बहनें उमेडंडा हाट से सब्जी खरीदकर घर लाैट रही थीं.

ग्रामीणों ने सोबा गांव (Soba Village) की दाे सगी बहनाें (Sisters) को सब्जी चाेर बताकर पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई (Beating) कर डाली. उनके बाल भी काट डाले गए.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में ग्रामीणों द्वारा सोमवार को सोबा गांव की दाे सगी बहनाें के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है. दोनों को सब्जी चाेर बताकर पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई की गई है. इस पर भी जब ग्रामीणों का मन नहीं भरा तो दोनों महिलाओं के बाल काट (Hair Cut) दिए. मामला बुढ़मू के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र का है. दोनों बहनें बुढ़मू प्रखंड के बुतरू गांव की रहनेवाली हैं. दोनों बहनें सब्जी का कारोबार करती हैं.

फिलहाल, गंभीर हालत में दोनों बहनों काे रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में 19 नामजद और दाे दर्जन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

क्राइम-crime
पिटाई करने वाले 19 नामजद और दाे दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज. (सांकेतिक तस्वीर)


किसी ने उड़ा दी चोरी की अफवाह 

सब्जी का काराेबार करने वाली दाेनाें बहनें उमेडंडा हाट से सब्जी खरीदकर घर लाैट रही थीं. ऑटाे खराब हाेने पर दाेनाें साेबा गांव में ही रुक गईं. उसी वक्‍त किसी ने अफवाह फैला दी कि दोनों महिलाएं खेत से सब्जी चुराकर जा रही हैं. ग्रामीणाें ने पीछा कर दाेनाें बहनों काे रातू चट्टी बाजार में पकड़ लिया. इसके बाद मारपीट करते हुए दोनों को साेबा गांव ले आए थे.

पुलिस ने बचाया 

सोबा गांव में दाेनाें बहनों काे पेड़ से बांधकर उन्हें फिर से पीटा गया. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बीच-बचाव कर दोनों बहनों को ग्रामीणों से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.
Loading...

ये भी पढ़ें:- तबरेज मॉब लिंचिंग में बोले SP- धारा 302 को ड्रॉप नहीं किया, बल्कि 304 में बदला

ये भी पढ़ें:- क्या है तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामला? यहां पढ़ें पूरी कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...