दो शातिर चोरों को पुलिस ने दबोचा

Manoj Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 13, 2017, 7:42 PM IST
दो शातिर चोरों को पुलिस ने दबोचा
आर्म्स एक्ट और अन्य मामले भी पूर्व से दर्ज हैं
Manoj Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 13, 2017, 7:42 PM IST
रांची पुलिस ने बरियातू इलाके से दो चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोर बरियातू, अरगोड़ा, सदर थाना समेत राजधानी के कई इलाकों में पिछले कुछ माह में कई बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के दो लैपटॉप, लैपटॉप बैग, घड़ी चोरी में प्रयुक्त मोटरसाइकल समेत चोरी करने के कई सामान बरामद किए हैं.

रांची के सिटी एसपी की मानें तो गिरफ्तार अपराधी सद्दाम खान और सिकंदर गद्दी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और अन्य मामले भी पूर्व से दर्ज हैं. वहीं चोरी के सामान बरामद होने के बाद पीड़ित ने पुलिस पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया है.

रांची के सिटी एसपी अमन कुमार ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरियातू और आस-पास के क्षेत्रों में जो चोरी की घटनाएं हो रही हैं उनमें दो लड़के लिप्त हैं. सूचना में पता चला कि वे दोनों मंगलम ज्वेलर्स के आस पास क्रॉस करने वाले हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की. उस चेकिंग में हमारी पुलिस की टीम ने दो लड़कों सिकंदर गद्दी और सद्दाम खान को हिरासत में लिया.

पुलिस ने इन दोनों के पास से दरवाजा तोड़ने वाला सब्बल बरामद किया. गहन पूछताछ में पता चला कि ये लोग बरियातू में हुई चोरियों में शामिल हैं. इनके पास से बरियातू के साथ अरगोड़ा में हुई एक चोरी के सामान बरामद किए गए. इन्होंने चोरी करने के जुर्म को स्वीकार भी किया.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर