रिवाल्वर दिखाकर सदर अस्पताल के ब्लड बैंक से दो यूनिट खून की लूट

रांची के लोअर बाज़ार थाना क्षेत्र स्थित सदर अस्पताल परिसर में एक अजीबोगरीब लूट का मामला प्रकाश में आया. अस्पताल के ब्लड बैंक में हथियार के दम पर खून की लूट की गई.

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: March 14, 2019, 8:00 PM IST
रिवाल्वर दिखाकर सदर अस्पताल के ब्लड बैंक से दो यूनिट खून की लूट
बल्ड बैंक से खून लूट की खबर पर सदर अस्तपाल पहुंची पुलिस
0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: March 14, 2019, 8:00 PM IST
हथियार के बल पर लूट की एक खबर राजधानी में गुरुवार को चर्चा का विषय बनी है. रांची के सदर अस्पताल में हुई लूट की वारदात  अपने में काफी दिलचस्प है. स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक रिवाल्वर की नोक पर अस्पताल के ब्लड बैंक से 2 यूनिट खून लूट कर ले गए. राजधानी में हुए इस अजीबोगरीब मामले की जांच में अब पुलिस जुटी है. हालांकि पुलिस रिवाल्वर या पिस्टल दिखाने की अस्पताल की बात से इत्तिफाक नहीं रख रही और मामले की जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है. इस घटना से अस्पताल की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं, जहां पर ना तो गार्ड हैं, ना ही सीसीटीवी कैमरा.

रांची के लोअर बाज़ार थाना क्षेत्र स्थित सदर अस्पताल परिसर में एक अजीबोगरीब लूट का मामला प्रकाश में आया. अस्पताल के ब्लड बैंक में हथियार के दम पर खून की लूट की गई. अब इन खून के लुटेरों की तलाश में पुलिस जुट गई है. अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर विमलेश का कहना है कि लुटेरों में से एक युवक और उसके परचितों के द्वारा पूर्व में 4 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया था. उसमें से तीन यूनिट ब्लड युवक पूर्व में ले जा चुका था. गुरुवार को युवक फिर एक बार दो यूनिट ब्लड लेने सदर अस्पताल पहुंचा. उसने रिवाल्वर दिखाकर वह बगैर कागजी कार्रवाई के धमकाकर 2 यूनिट खून लिया और फरार हो गए.


यह भी पढ़ें - इंडियन आइडल सेलिब्रिटी को लगाया हजारों का चूना, मुंबई पुलिस ने देवघर में 3 साइबर अपराधियों को दबोचा



यह भी पढ़ें- इथोपिया में हुए हादसे के बाद भारत में भी बोइंग 737 मैक्स विमानों की उड़ान पर रोक
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...