होम /न्यूज /झारखंड /

बुंडू के सूर्य मंदिर के पास भीषण दुर्घटना, ट्रक ने स्कूली बच्चियों को कुचला, 3 की मौके पर मौत

बुंडू के सूर्य मंदिर के पास भीषण दुर्घटना, ट्रक ने स्कूली बच्चियों को कुचला, 3 की मौके पर मौत

बुंडू के सूर्य मंदिर के पास हुए हादसे के बाद पुलिस अधिकारियों ने मौक पर पहुंचकर जाम हटवाना चाहा.

बुंडू के सूर्य मंदिर के पास हुए हादसे के बाद पुलिस अधिकारियों ने मौक पर पहुंचकर जाम हटवाना चाहा.

Danger Zone: सड़क जाम कर रहे स्थानीय लोगों का कहना है कि बुंडू सूर्य मंदिर के पास अक्सर सड़क हादसे होते हैं. यहां पर आए दिन लोगों की मौत होती है. पर प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है. हालांकि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आज लगाए गए जाम को पुलिस के अधिकारी खुलवाने की कोशिश में लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

अनियंत्रित ट्रक ने बुंडू में सूर्य मंदिर के पास 5 बच्चियों को कुचल दिया.
इस ट्रक दुर्घटना में स्कूल की 3 बच्चियों की मौत मौके पर ही हो गई है.
दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुईं 2 बच्चियों का अस्पताल में भर्ती हैं.
हादसे में मारी गई स्कूली बच्चियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है.

रांची. रांची-टाटा रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 बच्चियों की मौत हो गई है. इस सड़क दुर्घटना से क्षुब्ध स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे वाहनों की लगी लंबी कतार लग गई.

यह सड़क दुर्घटना बुंडू थाना क्षेत्र में बने सूर्य मंदिर के पास हुई है. एक अनियंत्रित ट्रक ने 5 स्कूली बच्चियों को कुचल दिया. इस हादसे में 3 बच्चियों की मौत मौके पर हो गई, जबकि 2 बच्चियों की हालत गंभीर. इस सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया. नतीजतन रांची-जमशेदपुर मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया. सड़क के दोनों तरफ दूर-दूर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. सड़क जाम कर रहे स्थानीय लोगों का कहना है कि बुंडू सूर्य मंदिर के पास अक्सर सड़क हादसे होते हैं. यहां पर आए दिन लोगों की मौत होती है. पर प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है.

सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की जा रही। हालांकि खबर लिखे जाने तक ग्रामीण वहीं जमे हैं. पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क पार कर रहे बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया है. तीन बच्चियों की मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही बुंडू थानेदार मौके पर पहुंचे और घायल बच्चियों को अस्पताल भेजा. जबकि मृत बच्चियों के शव को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर