Home /News /jharkhand /

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कोरोना संक्रमित हो गये हैं. (फाइल फोटो)

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कोरोना संक्रमित हो गये हैं. (फाइल फोटो)

Arjun Munda Corona Positive: केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर लिखा,' मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. कोरोना के हल्के लक्षण के कारण मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. होम क्वारंटाइन में हूं. उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं खुद को आइसोलेट कर जांच कराएं'.

अधिक पढ़ें ...

रांची. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कोरोना संक्रमित हो गये हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है. उन्होंने लिखा,’ मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. कोरोना के हल्के लक्षण के कारण मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटाइन में हूं. उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं खुद को आइसोलेट कर जांच कराएं’.

बता दें कि अर्जुन मुंडा दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. इससे पहले कोरोना की दूसरी लहर में 7 अप्रैल 2021 को वह कोरोना संक्रमित हुए थे. बंगाल चुनाव प्रचार से वापस लौटने के बाद वे संक्रमित हो गये थे.

बता दें कि झारखंड में पिछले चार दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आने का सिलसिला जारी है. रविवार को राज्यभर में 2776 नये मरीज मिले, वहीं 4114 मरीज डिस्चार्ज हो गये. हालांकि चार संक्रमितों की मौत हो गयी. इसके साथ ही राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 31747 हो गयी.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, रविवार को सबसे अधिक रांची में 888 नये मरीज मिले, जबकि बोकारो में 68, चतरा में 128, देवघर में 129, धनबाद में 54, दुमका में 38, पूर्वी सिंहभूम में 621, गढ़वा में 59, गिरिडीह में 4, गोड्डा में 58, गुमला में 17, हजारीबाग में 82, जामताड़ा में 18, खूंटी में 44, कोडरमा में 75, लातेहार में शून्य, लोहरदगा में 35, पाकुड़ में 6, पलामू में 33, रामगढ़ में 34, साहेबगंज में 79, सरायकेला में 26, सिमडेगा में 223 और पश्चिमी सिंहभूम में 57 नये मरीज मिले.

राज्य में कोरोना रिकवरी दर बढ़ा
राज्य में कोरोना रिकवरी दर बढ़कर 90.88 प्रतिशत हो गया है, हालांकि यह राष्ट्रीय औसत 95.20 प्रतिशत से कम है. राज्य में पिछले सात दिनों का ग्रोथ रेट 0.85 प्रतिशत है.

Tags: Arjun munda, Corona Virus

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर