Home /News /jharkhand /

जमीन केयर टेकर की हत्या कर अज्ञात हत्यारा फरार

जमीन केयर टेकर की हत्या कर अज्ञात हत्यारा फरार

रांची - पुलिस हत्यारे तक पहुंचने के लिए जांच पड़ताल में जुटी

रांची - पुलिस हत्यारे तक पहुंचने के लिए जांच पड़ताल में जुटी

सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने कहा कि हत्यारे ने मोहन श्रीवास्तव के चेस्ट के पास चाकू से हमला किया. बुरी तरह घायल हुए मोहन को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तब रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

    रांची में अज्ञात अपराधी ने सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित इमाम कोठी के पास एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक मोहन श्रीवास्तव बंगाल के कुलटी के रहने वाले थे और यहां एक जमीन के केयर टेकर के रूप में वर्षों से काम कर रहे थे. पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्या को अंजाम देकर फरार हुए हत्यारे की तलाश में जुट गई है.

    पुलिस घटना स्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी को खंगाल रही है. सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने कहा कि हत्यारे ने मोहन श्रीवास्तव के चेस्ट के पास चाकू से हमला किया. बुरी तरह घायल हुए मोहन को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तब रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.  घटना के संदर्भ में मृतक के परिवार को सूचित किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि हत्या के बारे में मृतक के परिवार वालों से बात किए जाने से पहले कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि मौत से पहले मोहन का कोई बयान नहीं लिया जा सका.

    डीएसपी की माने तो जल्द ही हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर