...जब झारखंड के मंत्री सीपी सिंह को धन्‍यवाद कहने पर पड़ी जमकर गालियां

नगर विकास एवं आवास व परिवहन मंत्री सीपी सिंह (Minister CP Singh) दोपहर का खाना खा रहे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. जैसे ही सिंह ने उसे धन्‍यवाद कहा वैसे ही वह गालियां देने लगा.

Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 14, 2019, 9:16 PM IST
...जब झारखंड के मंत्री सीपी सिंह को धन्‍यवाद कहने पर पड़ी जमकर गालियां
मंत्री सीपी सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 14, 2019, 9:16 PM IST
झारखंड (Jharkhand ) में भाजपा की सरकार है और उसी के नगर विकास एवं आवास व परिवहन मंत्री चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह (Minister CP Singh) को बुधवार को किसी ने फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दे डालीं. मंत्री ने इस संबंध में लालपुर थाना में एक आवेदन दिया है, जिसमें उन्‍होंने फोन करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है.

दरअसल, मंत्री सीपी सिंह दोपहर का खाना खा रहे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. कॉल करने वाले ने खुद को बैंक मैनेजर बताया और बैंक खाता बंद होने की बात कही. इसे चालू करने के लिए मंत्री से खाता नंबर और आधार नंबर पूछा गया. जैसे ही उसने खाता नंबर और आधार नंबर पूछा वेसे ही सिंह को यह समझते देर नहीं लगी कि कोई फ्रॉड कॉल कर रहा है.

मंत्री के धन्‍यवाद कहने पर देने लगा गालियां
जैसे ही मंत्री सीपी सिंह ने फोन करने वाले को कहा कि सूचना देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इसके साइबर क्रमिनल गुस्‍सा हो गया और उन्हें गंदी-गंदी गालियां दे डालीं. इसके बाद सिंह ने फोन काट दिया. जबकि इस मामले की उन्होंने लालपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी.



मंत्री ने न्‍यूज़ 18 से कही ये बात
मंत्री ने न्यूज़ 18 को अपनी पीड़ा सुनाई. उन्होंने इसकी सूचना लालपुर थाना को लिखित रुप में दी और कॉल करने वाले को पकड़ने की मांग की है. इस सूचना पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. सीपी सिंह ने कहा कि साइबर अपराधियों के शिकार आम लोग होने लगे हैं. इसको लेकर पुलिस को पूरी जांच करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि आखिर ऐसे अपराधियों को सिम कार्ड कहां और कैसे मिलता है, इसकी विस्तृत जांच होनी चाहिए.
Loading...

आपको बता दें कि झारखंड का जामताड़ा साइबर क्राइम को लेकर पूरे देश में बदनाम है. यहां के साइबर अपराधियों ने कई बड़े-बड़े कांड किये हैं.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर के पप्‍पू सरदार का है अनोखा अंदाज, इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के फोटो वाली बंधवाई 250 राखियां

पाकिस्तान के F-16 विमान को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को मिलेगा वीर चक्र
First published: August 14, 2019, 9:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...