आशिक के लिए पति को छोड़कर UP से रांची आई, धोखा मिला तो लगा ली फांसी

रांची के खेलगांव इलाके में 15 फरवरी को यूपी की युवती की फंदे से झूलती लाश मिली थी. (सांकेतिक तस्वीर)

रांची के खेलगांव इलाके में 15 फरवरी को यूपी की युवती की फंदे से झूलती लाश मिली थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: यूपी के फतेहपुर की रहने वाली युवती को अपने पति के दोस्त से प्यार हो गया था. पिछले साल नवंबर में वह पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागकर रांची आ गई थी. लेकिन यहां उसे प्यार में धोखा मिला.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची (Ranchi) की खेलगांव पुलिस ने आनंद विहार कॉलोनी के एक मकान में पंखे से झूलती मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझा ली है. युवती उत्तर प्रदेश से प्रेमी के साथ भागकर रांची आई थी, लेकिन प्रेमी के द्वारा धोखा देने पर उसने फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी. घटना गत 12 फरवरी की है. तीन दिन बाद 15 फरवरी को पुलिस ने फंदे से लटकी लाश बरामद की थी. हेमा का शव पंखे से झूलता मिला था.

पुलिस ने बताया कि यूपी के फतेहपुर की रहने वाली विवाहिता हेमा को अपने पति के दोस्त सिद्धार्थ से प्यार हो गया था. सिद्धार्थ और हेमा के बीच अवैध संबंध था और पिछले साल नवंबर में हेमा अपनी 3 वर्षीय बेटी को साथ लेकर प्रेमी के साथ भागकर रांची आ गई. और खेलगांव ओपी स्थित आनंद विहार कॉलोनी में रह रही थी. लेकिन प्रेमी उससे साथ रखने की एवज में दो लाख रुपए मांग रहा था. इसको लेकर लगातार उसे प्रताड़ित भी कर रहा था. प्रेमी से इस व्यवहार से परेशान हेमा ने 12 फरवरी को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस के मुताबिक खुदकुशी वाले दिन आरोपी ने हेमा के साथ मारपीट की थी. और घर से फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हेमा के पति आशीष ने रांची पुलिस को बताया कि 2012 में उसकी शादी हेमा से हुई थी. वह फतेहपुर के गंगा नगर में रहता है. उसके घर सिद्धार्थ का आना-जाना होता था. इसी दौरान सिद्धार्थ का उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

पिछले साल नवंबर में सिद्धार्थ उसकी पत्नी और बेटी को फुसलाकर रांची ले आया. हेमा घर से भागने के दौरान जेवर और 80 हजार रुपए भी साथ ले आई थी. 5 दिसंबर को हेमा ने अपनी मां को फोन कर रांची में होने की बात बताई थी. उसने बताया कि बेटी को छोड़ने की एवज में सिद्धार्थ 2 लाख रुपये मांग रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज