UP के मोस्ट वांटेड अपराधी रवि पटेल रांची में पिस्टल के साथ गिरफ्तार

रवि पटेल पर बनारस में 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

रवि पटेल पर बनारस में 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

कुख्यात अपराधी रवि पटेल (Notorious Criminal Ravi Patel) बनारस पुलिस का मोस्ट वांटेड है. उसके खिलाफ वहां 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
रांची. बनारस के कुख्यात अपराधी (Notorious Criminal) रवि पटेल को रांची के खेलगांव इलाके से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पिस्टल और गोलियां बरामद की गई हैं. रवि जिस घर में किराये पर रहता था, उसके मकान मालिक पप्पू महतो को भी पुलिस (Ranchi Police) ने पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. जानकारी के अनुसार रवि पटेल पिछले कुछ महीनों से पप्पू महतो के घर में किराये पर रहता था. उसने अपने मकान मालिक पप्पू महतो को भी पिस्टल दे रखा था.

खेलगांव पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रवि पटेल किसी घटना को अंजाम देने वाला है. और वह अपने साथ पिस्टल रखता है. इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर रवि पटेल को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ में पता चला कि उसने एक पिस्टल अपने मकान मालिक पप्पू महतो को भी दिया है. इसके बाद पुलिस ने पप्पू महतो को भी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया.

कुख्यात अपराधी रवि पटेल बनारस पुलिस का मोस्ट वांटेड है. उसके खिलाफ वहां 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इनमें ज्यादातर हत्या से जुड़े वारदात शामिल हैं. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज